मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

हसीन जहां बोली, मुझे मोबाइल न मिलता तो शमी दे देता तलाक


SUJEET KUMAR 11/03/2018 13:30:06
1229 Views

11-03-2018134807mohammedshami1

(हसीन जहां) फोटो सौजन्य- ANI

New Delhi. इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां रविवार (11 मार्च) को मीडिया के सामने आईं। हसीन ने कहा कि मैंने शमी को समझाने की कोशिश की। शमी से सुलह की हर कोशिश की लेकिन वो नहीं माने। हालांकि अब वह कह रही है कि अगर मैं सुलह कर लेती हूं तो लोग मुझे गलत सझेंगे। उसने गलती की और मैंने सुलह करने की हर कोशिश की। अगर मुझे मोबाइल नहीं मिलता तो वो मुझे तलाक दे देता। मैंने हमेशा घर को बचाने की कोशिश की है, और आगे भी करती रहूंगी।

यह भी पढ़ें... मो. शमी के खिलाफ FIR दर्ज, पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, खत्म हुआ करियर !

शमी पर लगे आरोपों पर हसीन ने कहा कि उन्होंने कोलकाता के लाल बजार थाने में केस दर्ज करवा दिया है। जांच के बाद फैसला सबके सामने होगा। उन्होंने कहा कि शमी का पूरा परिवार उनके साथ है। शमी के परिवार ने मुझे प्रताड़ित भी किया है। मैंने शमी के खिलाफ सारे सबूत मीडिया के सामने रखे। हसीन ने कहा कि मेरी ओर से दिए गए सारे सबूतों की पुलिस जांच करे। 

बता दें कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने आरोप लगाया था कि उन्हें कमरे में बंद कर रेप की कोशिश की गई है। साथ ही हसीन ने इस बाबत एक ऑडियो रिकॉर्डिंग भी जारी की। अवैध संबंधों के आरोपों को लेकर उनकी पत्नी ने पुलिस से शिकायत की थी, जिसके बाद कोलकाता के लाल बाजार पुलिस हेडक्वार्टर में शमी समेत पांच लोगों पर एफआईआर दर्ज कर ली गई थी। 

यह भी पढ़ें... अब मो. शमी के IPL करियर पर मंडरा रहा संकट, पत्नी ने लगाया रेप का आरोप

कोलकाता पुलिस ने शमी और उनके परिवार के अन्य चार सदस्यों के खिलाफ आईपीसी की धारा 498A, 323, 307, 376, 506, 328 और 34 के तहत केस दर्ज किया है। इसमें शमी पर घरेलू हिंसा के आरोप में आईपीसी की धारा 498ए के तहत केस दर्ज किया है। 

इसके तहत शमी और उनके परिवार के सदस्यों पर पत्नी हसीन जहां के साथ क्रूर व्यवहार करने का आरोप लगा है। वहीं, शमी पर आईपीसी की धारा 323 के तहत पत्नी को चोट पहुंचाने का आरोप भी है। 

यह भी पढ़ें... OMG: इस बड़े क्रिकेटर पर बड़ा आरोप, परिवारिक जीवन में भूचाल, लड़कियों से जो करते हैं, वायरल...

गौरतलब है कि ये पूरा मामला तब सुर्खियों में आया था जब हसीन जहां ने शमी की अन्य महिलाओं के साथ वाट्सएप और फेसबुक मैसेंजर पर हुई बातों के स्क्रीनशॉट अपने फेसबुक पोस्ट पर शेयर किए थे। इसी के साथ ही उन्होंने उन सभी महिलाओं के फोटो और फोन नंबर भी फेसबुक पोस्ट किए थे। जिनके साथ शमी के अवैध संबंध होने का उन्होंने दावा किया है। हसीन जहां ने ये भी कहा कि शमी और उनके परिवार के सदस्यों ने उनकी हत्या का भी प्रयास किया। 

Web Title: mohammed shami wife hasin jahan press conference ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया