तीन लड़कियों के साथ जश्न मनाने जा रहे थे दो लड़के, रास्ते में हो गई मौत


HARENDRA SINGH 11/03/2018 15:21:14
1112 Views

In Delhi Two students died and 3 injured in road accident Newstimes

New Delhi. दिल्ली में रविवार को एक सड़क दुर्घटना में दिल्ली विश्वविद्यालय के दो छात्रों की मौत हो गई और अन्य तीन दोस्त घायल हो गए। खबर के मुताबिक मौत बिजली के खंबे से टकराने के कारण हुई है।

यह भी पढ़ें..नाबालिग लड़कियों को नौकरी का देते थे झांसा, अमीर वृद्धों से करवाते थे...

ऋतेश (20) और सिद्धार्थ (19) को एक नजदीकी अस्पताल लाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। हादसे में जोशिका (21), राशि (20) और दीक्षा (19) घायल हो गईं जो नोएडा के एमिटी विश्वविद्यालय में लॉ की प्रथम वर्ष की छात्राएं हैं।

In Delhi Two students died and 3 injured in road accident Newstimes

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना रात लगभग 2.45 बजे हुई जब राशि सिद्धार्थ और ऋतेश को छोड़ने के लिए मुखर्जी नगर जा रही थी। तेज रफ्तार हुंडई I-20 कार जैसे ही हडसन लेन पहुंची उसका नियंत्रण खो गया। इसके बाद कार डिवाइडर से टकरा कर सड़क की विपरीत दिशा में लगे बिजली के खंबे से जा भिड़ी। 

यह भी पढ़ें..देश शर्मसार, दो मासूमों को बनाया हवस का शिकार, एक से गैंगरेप

पुलिस के मुताबिक, जांच के दौरान पता चला कि ये लोग जश्न मनाने के लिए बाहर गए थे। हमें संदेह है कि वे शराब के नशे में थे। हमने उनके खून के नमूने जांच के लिए भेजे हैं।

यह भी पढ़ें..घर पर लटका मिला इस अभिनेत्री का शव

उन्होंने कहा, सिद्धार्थ दक्षिणी दिल्ली का था जबकि मूल रूप से हरियाणा के सोनीपत का रितेश मुखर्जी नगर में रहता था। दोनों साउथ कैंपस के छात्र थे। हादसे में घायल हुई तीनों लड़कियां नोएडा में रहती हैं।

Web Title: In Delhi Two students died and 3 injured in road accident Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया