प्रिया प्रकाश की बॉलीवुड में एंट्री, इस सुपर स्टार के साथ करेंगी डेब्यू!


SHUBHENDU SHUKLA 11/03/2018 17:35:55
1329 Views

11-03-2018175747PriyaLambaWa1


New delhi. आंख मारने वाली वीडियो वायरल होने के बाद अचानक ही रातों रात ​प्रिया प्रकाश की किस्मत चमक गई। इसके बाद प्रिया के चाहने वालों की संख्या करोड़ों में पहुंच गई। बॉलीवुड से लेकर बड़ी बड़ी कंपनियों से आॅफर मिलने लगे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि प्रिया प्रकाश के हाथ बॉलीवुड फिल्म लग गई है। 

11-03-2018180159Priyaprakash3

यह भी पढ़ें...कहीं ​प्रिया प्रकाश को भी पीछे न छोड़ दे ये हॉट लड़की, सोशल मीडिया में सॉग लगा रही आग
Deccan Chronicle की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रिया को रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' में रोल मिला है। इस फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल कर रहे हैं। बताते चलें कि प्रिया प्रकाश मलयालम फिल्म ओरू अदार लव के गाने मानिक्या मलरया पूवी के वीडियो में नजर आने के बाद से इंटरनेट पर सुर्खियों में बनी हुई हैं। 

11-03-2018180134Priyaprakash1

यह भी पढ़ें...अब प्रिया प्रकाश के नाम ये नया रिकॉर्ड, मिल रहे एक से एक बड़े आॅफर

11-03-2018180147Priyaprakash2

प्रिया भी कह चुकीं हैं ये बात

बता दें कि ​​प्रिया भी रणवीर के साथ काम करने की इच्छा जता चुकी हैं। प्रिया के पास पहले से ही आॅफर्स की भरमार है। उनको सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करने के लिए कंपनियां लाखों रुपए देने तक को तैयार हैं। खास बात यह है कि 'सिम्बा' को 'को-प्रोड्यूस' कर रहे करण जौहर भी चाहते थे कि फिल्म में प्रिया को लिया जाए। 

यह भी पढ़ें...फर्जीवाड़ा : गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव में वोटर बने विराट कोहली, प्रशासन में मचा हड़कंप

वहीं खबर यह भी है कि फिल्म में हीरोइन का रोल बहुत बड़ा तो नहीं है, लेकिन प्रिया इतना पॉपुलर हो चुकी हैं कि बॉलीवुड को उनमें दिलचस्पी है। बताते चलें कि सिम्बा को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में रणवीर पुलिस की भूमिका में हैं। 'सिम्बा' को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं।  फिल्म में रणवीर पुलिस की भूमिका में हैं। यह मूवी इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

Web Title: Priya prakash Warrior will debut with Ranveer in the film Simba ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया