मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी के लिए दे दिया इतना बड़ा विवादित बयान


UMENDRA SINGH 11/03/2018 19:20 PM
187 Views

modi news newstimes

New Delhi. हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी के खिलाफ बड़ा विवादित बयान दे दिया है। ओवैसी के इस बयान के बाद राजनीति में भूचाल आ सकता है।

यह भी पढ़ें: योगी की प्रतिष्ठा दांव पर,अखिलेश ने कहा सबसे अच्छा मौका

ओवैसी ने पीएम मोदी को दुश्मन करार दे दिया है। पुणे में आयोजित एक सभा में हैदराबाद सांसद ने कहा कि मिस्टर मोदी आंखें खोलो। आप मुस्लिम महिलाओं के हमदर्द नहीं, उनके दुश्मन हो। उन्होंने पीएम को अपने दिमाग के परदे खोलने की नसीहत तक दे डाली।

महात्मा गांधी की हत्या का मुद्दा भी उठाया

उन्होंने महात्मा गांधी की हत्या का मुद्दा उठाते हुए नाथूराम गोडसे को 'नंबर-1 हिंदू रत्न आतंकवादी' बताया। औवेसी ने साथ ही चुनौती दी कि उनके इस बयान पर कोई उन्हें नोटिस देने की हिम्मत करे। 

Web Title: owaisi statement on modi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया