मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

मस्ती के मूड में नजर आये रैना, गाया किशोर दा का गाना


DEVENDRA SHARMA 11/03/2018 19:37:17
834 Views

11-03-2018200131sureshrainsi1

New Delhi. टीम इंडिया के ताबड़तोड़ बल्लेबाज सुरेश रैना न सिर्फ मैदान पर बल्कि मैदान के बाहर भी अपने प्रदर्शन से साथी खिलाड़ियों का दिल जीत लेते है। हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ मैच से पहले रैना ने टीम इंडिया के लिए किशोर कुमार का मशहूर गाना ‘ये शाम मस्तानी’ गाया। रैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इसका वीडियो भी पोस्ट किया।
यह भी पढ़ें...हसीन जहां की प्रेस वार्ता के बाद बैकफुट पर आये शमी, सुलह के लिए हुए तैयार

पहले भी गा चुके है गाना
इस वीडियो में रैना होटल के बैंड के साथ मिलकर गाना गा रहे हैं और सामने बैठे टीम इंडिया के सदस्य इसका लुत्फ उठा रहे हैं। वीडियो में ऋषभ पंत, विजय शंकर और केएल राहुल नजर आ रहे हैं। इससे पहले रैना एक रेडियो चैनल के कार्यक्रम के लिए ‘बिटिया रानी’ गाना गा चुके हैं, जो उन्होंने अपनी बेटी ग्रेसिया के लिए गाया था। ये शो उनकी पत्नी प्रियंका रैना का था, जिसका नाम ‘द प्रियंका रैना शो’ रखा गया था। रैना एक हिंदी फिल्म ‘मेरठिया गैंगस्टर’ के लिए बतौर पेशेवर गायक भी गाना गा चुके हैं।

Web Title: suresh rain sing a song ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया