मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

राज्यसभा चुनाव : वित्त मंत्री अरुण जेटली ने भरा नामांकन, उप मुख्यमंत्री सहित कई मंत्री रहे मौजूद 


GAURAV SHUKLA 12/03/2018 13:42 PM
218 Views

12-03-2018134205rajyasabhachu1

Lucknow. राज्यसभा चुनाव के लिए बीजेपी के उत्तर प्रदेश से उम्मीदवार केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया। अरुण जेटली ने सोमवार सुबह तकरीबन 11 बजकर 35 मिनट पर विधानसभा के टंडन हाल में अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद और दिनेश शर्मा मौजूद थे। 

यह भी पढ़ें... कांग्रेस को बड़ा झटका, चुनाव में हार के बाद हुई अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश

12-03-2018134215rajyasabhachu2
बताते चलें कि भारतीय जनता पार्टी ने यूपी से अरुण जेटली, डॉ अशोक बाजपेयी, विजयपाल सिंह तोमर, सकलदीप राजभर, कांता कर्दम, डॉ अनिल जैन, जीवीएल नरसिम्हा और हरनाथ सिंह यादव को उम्मीदवार घोषित किया है। जिसके बाद सोमवार को नामांकन के अंतिम दिन वित्त मंत्री अपना नामांकन दाखिल करने पहुंचे। इस दौरान सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद नहीं थे। वह प्रधानमंत्री मोदी की वाराणसी यात्रा के लिए गये हुए हैं। 

Web Title: rajyasabha chunav vitt mantri arun jetali fills namankan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया