मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

बड़ी ख़बर: सपा को लगा बड़ा झटका, BJP में शामिल होने जा रहा ये दिग्गज नेता


SUJEET KUMAR 12/03/2018 15:37:23
5506 Views

12-03-2018154624nareshagrawal1

Lucknow. समाजवादी पार्टी (सपा) को एक बड़ा झटका लगा है। सपा में महासचिव और राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। नरेश अग्रवाल बीजेपी कार्य पहुंचे और सपा को छोड़ भाजपा में शामिल हो गए। 

यह भी पढ़ें...राज्यसभा चुनाव : वित्त मंत्री अरुण जेटली ने भरा नामांकन, उप मुख्यमंत्री सहित कई मंत्री रहे मौजूद

दरअसल सपा के बागी नेता नरेश अग्रवाल सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से राज्यसभा सीट पर उनकी जगह जया बच्चन को टिकट देने से नाराज चल रहे हैं। यहीं कारण है कि वह अब सपा का साथ छोड़कर बीजेपी से हाथ मिलाकर अखिलेश को तगड़ा झटका देने का फैसला किया।  

यह भी पढ़ें...अखिलेश यादव ने जया बच्चन को बनाया राज्यसभा का उम्मीदवार

12-03-2018154807nareshagrawal2

नरेश अग्रवाल के बारे में
68 साल के नरेश अग्रवाल हरदोई के रहने वाले हैं। अग्रवाल बीएससी, एलएलबी किए हुए हैं। वह करीब चार दशक से राजनीति से जुड़े हैं। वह 1980 में पहली बार कांग्रेस के विधायक चुने गए।

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर : बसपा प्रत्याशी का समर्थन करेगी कांग्रेस, भाजपा की जीत हुई मुश्किल

इसके बाद 1989 से 2008 तक लगातार यूपी विधानसभा के सदस्य रहे। इसके बाद उन्होंने 1997 में कांग्रेस साथ छोड़ दिया और लोकतांत्रिक कांग्रेस पार्टी का गठन किया। इसके बाद वह 1997 से 2001 तक वो यूपी सरकार में ऊर्जा मंत्री रहे।

Web Title: naresh agrawal bjp rajya sabha uttar pradesh akhilesh yadav sp ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया