श्रीदेवी की मौत को लेकर बहुत बड़ा खुलासा, जानकर नहीं होगा यकीन


SHUBHENDU SHUKLA 12/03/2018 15:18:15
1800 Views

12-03-2018160618UncleVenugopa1

New delhi. बॉलीवुड की स्टार श्रीदेवी की मौत 24 फरवरी को दुबई में हुई थी। लेकिन यह घटना सवालों में उलझकर रह गई है। शुरूआत से ही श्रीदेवी के निधन को लेकर तरह तरह के बायानबाजी और अटकलें सामने आती रही हैं। इसी बीच श्रीदेवी के चाचा वेणूगोपाल ने तेलगू के एक न्यूज चैनल में मौत को लेकर बड़ा खुलासा कर सभी को हैरत में डाल दिया है। 

यह भी पढ़ें...OMG: मशहूर एक्ट्रेस का कर डाला सौदा, एक रात का 20 लाख,फिर मिला ये करारा जवाब...

बताते चलें कि श्रीदेवी की मौत के बाद हार्ट अटैक को वजह बताया गया था। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह सच्चाई सामने आई कि मौत  बाथ टब में डूबने से हुई थी। यह खबर सामने आने के बाद ही श्रीदेवी की मौत को लेकर कयासबाजी शुरू हो गई थी। 

12-03-2018160723UncleVenugopa2

यह भी पढ़ें...प्रिया प्रकाश की बॉलीवुड में एंट्री, इस सुपर स्टार के साथ करेंगी डेब्यू!

पति ने बेच दी थी संपत्ति 

वेणूगोपाल ने आरोप लगाया है कि फिल्मों के फ्लॉप होने और घाटे में चलने के कारण बोनी कपूर ने श्रीदेवी के नाम की कई संपत्तियों को बेच दिया था। इस वजह से वह दर्द में जी रही थीं। अपनी मीठी मुस्कान के बीच श्रीदेवी इस दर्द को छुपाए हुए थीं। इसी दर्द के साथ निधन हो गया। वेणुगोपाल ने यह भी आरोप लगाते हुए कहा कि "बोनी कपूर की आर्थिक स्थिति अच्छी न होने के कारण श्रीदेवी को दोबारा काम करना पड़ा था। उन्होंने कहा कि पैसों को लेकर बोनी और श्रीदेवी के बीच अक्सर लड़ाई हो जाती थी।

12-03-2018160804UncleVenugopa4

यह भी पढ़ें...नेहा कक्कड़ कर रहीं इस एक्टर को डेट, आपको पता है क्या

निर्माता ने उठाए थे सवाल

बताते चलें कि श्रीदेवी की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जाने माने फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने भी मौत पर सवाल खड़े किए थे। वर्मा ने इसके बाद एक लेटर भी सार्वजनिक किए थ। इसमें श्रीदेवी से जुड़े कई निजी तथ्य सामने रखे थे।   

 

Web Title: Uncle Venugopal made a big disclosure about Sridevi death ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया