मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

नहीं चली भारतीय महिलाओं की गेंदबाजी, ऑस्ट्रेलिया ने आठ विकेट से हराया


SUJEET KUMAR 12/03/2018 17:59:34
3010 Views

12-03-2018180616indianwomenc1

Vadodara.ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम ने सोमवार को खेले गए मुकाबले में भारत को आठ विकेट से मात दी। वड़ोदरा में तीन वनडे मैचों की आईसीसी चैंपियनशिप का पहला मैच खेला गया, जिसमें मेजबान टीम जीत तो वहीं भारत को हार नसीब हुई।

मिताली राज की गैरमौजूदगी में कप्तानी संभाल रही हरमनप्रीत कौर ने टॉस जीतकर  पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। इसमें भारत ने 201 रन बनाएं । जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने दो विकेट गवां कर 32.1 ओवर में ही 202 रन बनाकर जीत दर्ज कर ली । 

यह भी पढ़ें... गंभीर आरोपो से घिरे शमी को मिला हसीन के पिता और इस दिग्गज बल्लेबाज का साथ

भारत की तरफ से ओपनर स्मृति मंधाना और पूनम राउत का बल्ला कुछ खास दम नहीं दिखा सका। इसी कारण मंधाना महज 12 रन बनाकर अपना विकेट खो बैठीं। मंधाना के बाद जैसे ही पूनम राउत अमांडा वैलिंगटन की गेंद पर एलबीडब्ल्यू हुईं उसके बाद तो मानों विकेटों की झड़ी सी लग गई।  

यह भी पढ़ें... इंडिया से मुकाबले से पहले श्रीलंका टीम को झटका, यह खिलाड़ी सस्पेंड

बल्लेबाजी के बाद भारतीय टीम की गेंदबाजी भी फ्लॉप रही। 50 रन की साझेदारी होने के बाद भारतीय टीम को पहला विकेट मिला।  उसके बाद टीम एक और विकेट ले सकी। ऑस्ट्रेलिया की निकोल बोल्टन ने 101 गेंदों पर नाबाद 100 रन की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 12 चौके जड़े। हीली ने 38, कप्तान लैनिंग ने 33 और पैरी ने नाबाद 25 रन की पारी खेली।

Web Title: indian women cricket team vs australia ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया