मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

बड़ी खबर : बाल तस्करी मामले में बीजेपी महासचिव से हुई पूछताछ 


GAURAV SHUKLA 13/03/2018 10:04:19
854 Views

13-03-2018100802bengalpolice2

LUCKNOW. बाल तस्करी के मामले मेंपश्चिम बंगाल बीजेपी के प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय फंसते नजर आ रहे हैं। बंगाल के जलपाईगुड़ी में बाल तस्करी से जुड़े मामले को लेकर पुलिस के अपराध जांच विभाग(CID) ने कैलाश विजयवर्गीय से इंदौर में पूछताछ की। 

13-03-2018100751bengalpolice1
पश्चिम बंगाल सीआईडी की ओर से 10 जनवरी को इंदौर रेंज के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक के ऑफिस में विजयवर्गीय से पूछताछ की। खबरों के अनुसार इंदौर के एडीजी अजय शर्मा ने एजेंसी से अब इसकी पुष्टि की है। 

यह भी पढ़ें... सोनिया गांधी की डिनर पार्टी में शामिल नहीं होंगे अखिलेश और मायावती, जानिए क्या है कारण
गौरतलब है कि पिछले साल पश्चिम बंगाल ने जलपाईगुड़ी में बच्चों की तस्करी के एक गिरोह का खुलासा किया था। गिरोह पर आरोप लगा था कि इसके सदस्य बच्चों को गोद लेने की आड़ में देश विदेश में बच्चों की बिक्री का व्यापार करता था। जिसके चलते बीजेपी महिला मोर्चा की पश्चिम बंगाल इकाई की तत्कालीन महासचिव जूही चौधरी समेत कई अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि बाद में जूही को पार्टी से बर्खास्त कर दिया और इस मामले में पूर्व अभिनेत्री रूपा गांगुली का नाम भी सामने आया था। 

Web Title: bengal police questioned bjp general secretary kailash vijayvargiya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया