मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

इसलिए प्रोड्यूसर से भिड़ गई ये मां, एक्ट्रेस बेटी को देना था आॅनस्क्रीन किस


SHUBHENDU SHUKLA 13/03/2018 10:32:15
1566 Views

13-03-2018104344Motherexpress1


New delhi. कम उम्र में ही बुलंदियों को पाने की चाहत किसे नहीं होती है। हर लड़कियों का ख्वाब होता है कि वह रातों रात स्टार बन जाए। इसके लिए किसी भी चुनौती से वह पीछे नहीं रहती हैं। कुछ इसी तहर का वाकया 16 साल की हाट एक्ट्रेस जन्नत जुबेर रहमानी के साथ है। वह बचपन से ही सरियालों में बेहतरीन परफॉरमेंस दे रही हैं। अब उनकी सीरियल 'तू आशिकी' में पंक्ति और अहान की लव स्टोरी धमाल मचा रही है। दर्शकों को यह सीरियल पसंद भी आ रही है। लेकिन सीरियल में ही किसिंग सीन होने का पार्ट है, जो उनकी मां को नहीं भा रहा है। इस बात को लेकर जब उन्होंने पोड्यूसर से ऐतराज जताया तो तीखी बहस हो गई।

13-03-2018104619Motherexpress2

यह भी पढ़ें...OMG: मशहूर एक्ट्रेस का कर डाला सौदा, एक रात का 20 लाख,फिर मिला ये करारा जवाब...

कम उम्र की है बेटी

एक वेबसाइट के मुताबित जन्नत की मां ने रोमांटिक वाले किसिंग सीन पर आपत्ति जताई है। वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि अहान और पंक्ति के बीच सीरियल में किंसिंग सीन रखा गया। ऐसे में जन्नत रित्विक को किस करना था। लेकिन यह जन्नत की मां को नहीं भाया और प्रोड्यूसर से ऐतराज जताया। इस बात को लेकर दोनों में झड़प हो गई। मां का कहना है कि उनकी बेटी अभी कम उम्र की हैं। ऐसे में इस तरह के सीन्स सही नहीं हैं। 

13-03-2018104643Motherexpress4

यह भी पढ़ें...नेहा कक्कड़ कर रहीं इस एक्टर को डेट, आपको पता है क्या

खबर यह भी है कि सीरियल को साइन करते समय नो किसिंग क्लॉज भी जन्नत की मां ने डलवाया था। बता दें कि जन्नत ने  बचपन में ही 'फुलवा' में फुलवा के बचपन का किरदार निभाया था। इसके बाद वह दर्शकों के बीच फेमस हुई थीं। 

यह भी पढ़ें...श्रीदेवी की मौत को लेकर बहुत बड़ा खुलासा, जानकर नहीं होगा यकीन

ये है स्टोरी 

सीरियल तू आशिकी में अहान पंक्ति को बड़ी सिंगरन बनने के लिए जी-जान से सपोर्ट करते हैं। शो में पंक्ति के रोल में जन्नत जुबेर रहमानी और अहान के रोल में रित्विक अरोड़ा नजर आते हैं। कम उम्र में ही जन्नत और रित्विक ने टीवी जगत में पॉपुलरिटी बटोर ली है। 

Web Title: Mother expressed objection to the onscreen kissing scene of Jannat Zubair Rahmani ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया