मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

Photos : नेशनल इंटर कॉलेज की छात्रा ने स्कूल के प्रिंसिपल पर छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने के आरोप में किया प्रदर्शन


MOHD ATHAR RAZA 13/03/2018 15:14:44
3142 Views

13-03-2018151948Studentsprote1

Lucknow. लखनऊ के हजरतगंज थाना क्षेत्र में स्थित नेशनल इंटर कॉलेज की छात्रा ने स्कूल के प्रिंसिपल पर छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। छात्रा ने ये बात अपने अभिभावकों को बताई इसके बाद मंगलवार अभिभावक स्कूल पहुंचे और हंगामा किया। छात्रा के साथ हुई इस घटना के विरोध में सैकड़ों छात्राओं ने प्रिंसिपल के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। थाना प्रभारी हजरतगंज आनंद कुमार शाही ने बताया कि अभी उन्हें इस संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

13-03-2018152018Studentsprote2

Web Title: National Inter College student protested against school principal for molestation and indecent behavior ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया