मुख्य समाचार
 

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव का बड़ा एलान, मुस्कराने लगे चाचा शिवपाल


RAGHVENDRA CHAURASIA 13/03/2018 15:27 PM
4476 Views

13-Mar-2018J0Sg41TjE51

Lucknow. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बड़ा एलान किया है। उन्होंने कहा कि 2022 में चाचा शिवपाल यादव को राज्यसभा भेजेंगे। उन्होंने कहा कि परिवार नहीं टूटा था। जब कुर्सी थी तब झगड़ा था​ अब कुर्सी नहीं तो झगड़ा खत्म हो गया। 

यह भी पढ़ें...विदेश में दलित की बेटी ने लहराया जीत का परचम, बसपा ने कहा...

  होली में चाचा ने दिया था आर्शीवाद

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा कि 2022 में चाचा को राज्यसभा भेजेंगे। उन्होंने कहा कि वे राज्यसभा में रहेंगे तो काफी चीजें बेहतर हो जाएंगी। इस दौरान अखिलेश ने कहा मेरे परिवार में झगड़ा खत्म हो गया। परिवार टूटने की ख़बर झूठी है। उन्होंने कहा कि कुर्सी का झगड़ा था अब कुर्सी गई झगड़ा खत्म हो गया। संवाददाता ने अखिलेश से चाचा के रिश्ते को लेकर सवाल दागा तो ​उन्होंने कहा कि कोई मनमुटाव नहीं है हमेशा फोन से बातचीत होती है। अखिलेश यादव ने कहा कि होली पर चाचा से ​मुलाकात हुई थी मैंने पैर छुए तो उन्होंने मुझे आशीर्वाद दिया। 

  योगी सरकार ने नहीं किया एक भी काम

निजी चैनल से बात करते हुए अखिलेश यादव ने कहा ​कि योगी सरकार ने एक भी काम नहीं किया है। उन्होंने कहा कि इस सरकार ने सिर्फ मेरे द्वारा कराये गये कामों का लोकार्पण किया है। यादव ने कहा कि हमारी सरकार ने मात्र 23 माह में ऐसा एक्सप्रेस वे तैयार कर दिया कि जिस पर लड़ाकू विमान दौड़ते हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने क्या डिजिटल इंडिया बनाया है उन्होंने कहा कि डिजिटल प्रदेश तो सपा ने बनाया है। सपा ने गांव गांव में लेपटाप पहुंच दिया और अब बच्चे जागरूक हो गए। 

यह भी पढ़ें...डिनर के बहाने भाजपा को घेरने जा रही हैं सोनिया गांधी

Web Title: sp SP supremo Akhilesh Yadav's big announcement, will be sent to uncle rajysabha in 2022 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया