मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

बिग बी की तबियत में सुधार, फैंस ने इलाहाबाद में की प्रार्थना


NAZO ALI SHEIKH 14/03/2018 10:15:56
812 Views

14-03-2018102754BigBshealth1

Mumbai. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की मंगलवार को अचानक शूटिंग के दौरान तबियत बिगड़ने से उनके फैंस को काफी तगड़ा झटका लगा। बिग बी के लिए उनके गृहनगर इलाहाबाद में फैन्स ने प्रार्थना का आयोजन किया और मंदिर में उनकी सेहत के लिए प्रार्थना की। प्रशंसकों की दुआओं का असर भी दिखता नजर आया। मंगलवार देर शाम तक उनकी तबीयत में सुधार होने की खबर भी आ गई।

यह भी पढ़ें... कुल्फी कुमार बाजेवाला में नहीं दिखेंगी स्पंदन तचुर्वेदी, ये बाल कलाकर ले रहीं उनकी जगह

14-03-2018102816BigBshealth2

 इस कारण खराब हुई तबियत

अमिताभ बच्चन इन दनों जोधपुर में फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तां की शूटिंग कर रहे थे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए अमिताभ ने जो कॉस्ट्यूम पहने थे वे काफी भारी थे। इसके अलावा जोधपुर में पड़ रही तेज गर्मी की भी उनकी तबीयत बिगड़ने का कारण है।

यह भी पढ़ें... इस फिल्म के ट्रेलर ने मचाया बवाल, फिल्म रिलीज होने पर क्या होगा हाल

हालांकि, डॉक्टर्स की टीम तुरंत मुंबई से जोधपुर पहुंच गई। खुद बिग बी ने भी मंगलवार की शाम को अपनी सेहत के बारे में बताया कि कल सुबह डॉक्टर्स उन्हें ठीक कर देंगे। खुद बिग बी का इतना कहना भी उनके प्रशंसकों को तसल्ली नहीं दे सका और उनके लिए दुआओं का दौर चल पड़ा।

 

Web Title: Big Bs health improves Fans pray in Allahabad ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया