जलमित्र सम्मान से नवाजी गयी विभूतियां


SANDEEP PANDEY 14/03/2018 12:41:12
695 Views

14-03-2018125526Personawarded1

LUCKNOW.   स्वामी चिदानन्द सरस्वती मुनिजी की प्रेरणा से स्थापित चन्द्रमणि सामाजिक एवं ग्रामीण विकास संस्थान और जेपीएस एकेडमी विद्यालय, गीतापुरी का 18वां वार्षिकोत्सव मंगलवार को धूमधाम से मनाया गया।

यह भी पढ़ें- गठिया का ईलाज अब हुआ आसान

गोमती नगर विस्तार स्थित जेपीएस एकेडमी परिसर में संस्था के संयुक्त तत्वावधान में जल संचयन आधारित नुक्कड़ नाटक उम्मीद की एक बूंदगोमती नगर विस्तार और राजधानी के विभिन्न मंच पर विगत 11 वर्षों से किया जा रहा है। कार्यक्रम में राजीव कुमार, अरुण कुमार, इन्द्रदेव, अरविन्द और श्रीमती नीलम को जल मित्र सम्मान 2017' से अलंकृत किया गया।

यह भी पढ़ें- केजीएमयू में इस ब्लड ग्रुप की हुई कमी

गायत्री परिवार की ओर से संचालित भारतीय संस्कृत ज्ञान परीक्षा में विद्यालय के छात्र नितिन चैरसिया मेरिट लिस्ट में दूसरे स्थान और विद्यालय स्तर पर प्रथम छात्र अर्पित चैरसिया छात्रा अंजली, सोनम व राखी को भी सम्मानित किया गया। वार्षिकोत्सव में कई सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये गये। अभिभावकों ने कार्यक्रम गजानन गणेशव चुनाव का टट्टू की सराहना किया। कार्यक्रम के समय संस्था की परियोजना निदेशक व प्रधानाचार्या नीतू व संस्था के अध्यक्ष वेद प्रकाश व संस्थापक सचिव संजय शुक्ल उपस्थित रहे।

Web Title: Person awarded by JAL MITRA ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया