मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

यूपी के नतीजों से मायावती खुश,रामगोविंद चौधरी का प्रणाम किया स्वीकार..


RAGHVENDRA CHAURASIA 14/03/2018 15:58 PM
5769 Views

14-03-2018161517यूपी_के_नतीजों_
Lucknow. उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी के समर्थन से समाजवादी पार्टी दोनों सीट पर आगे चल रही है। इसके साथ ही योगी के किले को मायावती की रणनीति ने ढहा दिया है। मायावती इन नतीजों से काफी खुश हैं। वह विपक्ष के नेता रामगोविंद चौधरी का प्रणाम स्वीकार किया और जीत की बधाई दी। 
 
बसपा नेता के घर पहुंची थी मायावती
अंबेडकर नगर के कटेहरी सीट से विधायक व पूर्व मंत्री लालजी वर्मा के बेटे विकास वर्मा ने आत्महत्या कर ली थी। बुधवार को मायावती लाल जी वर्मा के घर जाकर परिवार के दुख में शामिल हुईं। वहीं समाजवादी पार्टी के नेता व विपक्ष के नेता रामगोविंद चौधरी भी पहुंचे थे। मायावती ने रामगोविंद चौधरी के प्रणाम को स्वीकार किया और सपा की ऐतिहासिक जीत पर बधाई दी। 

आपको बता दें कि मायावती ने सपा को समर्थन दिया था। जिसका ​परिणाम यह रहा कि योगी की आदित्यनाथ को धूल चटा दी है। वहीं फूलपुर में भी सपा की भारी जीत की ओर थी। 

यह भी पढ़ें...बड़ी ख़बर: डीएम का अजीबोगरीब फैसला, मतगणना स्थल पर मीडिया का प्रवेश बैन

 

Web Title: Mayawati happy, Ramgovind Chowdhury is admired by the results of UP .. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया