मुख्य समाचार
रॉबर्ट वाड्रा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ईडी ने अग्रिम जमानत निरस्त करने की मांग मोहनलालगंज में बसपा चौथी बार दूसरे स्थान पर डॉ. ओ.पी.चौधरी ने संभाला भारतीय जीव जंतु कल्याण बोर्ड के चेयरमैन का कार्यभार अपने बयान में फंसे सिद्धू, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर खिंचाई सेवक के रूप में करूॅगी जनता की सेवा : साध्वी संसद तक पहुंचने में सफल हुई यह 11 महिलाएं करेंगी यूपी का नेतृत्व  दोबारा चुनाव जीतकर कौशल ने रचा इतिहास बाइक की टक्कर से साइ​किल सवार महिला की मौत, बेटी घायल शाकिब-अल-हसन का विश्व कप को लेकर आया बड़ा बयान गंभीर ने की राजनीतिक करियर की शुरुआत, इतने वाटों से दर्ज की जीत ऐसा हुआ तो आज़म खान लोकसभा की सदस्यता से खुद दे देंगे इस्तीफा! पुलिस ने किया लूट की वारदात से इंकार, आपसी रंजिश का गहराया शक  आजम खान का बड़ा बयान, तो दे दूंगा लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा भाजपा व मीडिया को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट पर मुकदमा दर्ज, अभियुक्त भेजा गया जेल FIFA World Cup: हो गया निर्णय 2022 टूर्नामेंट में खेलेंगी 32 टीमें बुंदेलखंड की सभी 4 सीटें भाजपा के खाते में 52 सीटों पर सिमटी कांग्रेस, अपनी पारम्परिक ​सीट से हाथ धो बैठे राहुल गांधी भाजपा के सहयोगी अपना दल (एस) ने उप्र की दो सीटों विजयी सुरक्षा बलों ने आतंकी सरगना मूसा को ढेर कर दिया पीएम मोदी की जीत का तोहफा
 

मशहूर एक्टर नरेन्द्र झा का निधन, फिल्मी सितारों ने जताया शोक


SHUBHENDU SHUKLA 14/03/2018 17:47:17
200 Views

14-03-2018181152FamousactorN1

New delhi. बॉलीवुड में सितारों के मौत की खबरें सुनने को मिल रही हैं। श्रीदेवी के बाद आंटी और ब्रदर्स के छोटे भाई प्यारेलाल के बाद बॉलीवुड व टीवी जगत के नामचीन एक्टर नरेन्द्र झा को हार्ट अटैक पड़ने के कारण उनके फॉर्म हाउस में निधन हो गया। नरेन्द्र हैदर, रईस, काबि‍ल जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में एक्टिंग के बाद फैन्स के दिलों में जगह बना ली थी। नरेन्द्र के निधन पर फिल्मी सितारों ने शोक जताया है। 

यह भी पढ़ें...इंग्लिश गाने पर सपना चौधरी के ठुमके का जलवा, मंच पर पहुंच गया फैन और फिर जो हुआ...

आत्मा को शांति मिले

भोजपुरी के सुपर स्टार रचि किशन ने ट्वीट कर एक्टर नरेन्द्र की मौत पर दुख जाहिर किया है। उन्होंने लिखा है कि वह फार्म हाउस पर डिनर के लिए इनवाइट करने वाले थे। अचानक ये सब कैसे हो गया। ये बहुत ही दुख की बात है। रास्ते के सफर में ही दोस्तों का साथ छोड़ दिया। 

Rest in peace bro ..apney farm house par dinner ke liye invite karney waley they aur suddenly..??? Sad very sad news u can’t ditch old Frendss narendra babu.. pic.twitter.com/zCuMfWnaBL

— Ravi Kishan (@ravikishann) March 14, 2018

यह भी पढ़ें...लंबी तलाश के बाद कपिल को मिली ये हॉट एक्ट्रेस, शो फैमिली टाइम को करेंगी होस्ट

बड़े स्टरों के साथ काम

बताते चलें कि नरेन्द्र ने शाहिद कपूर, शाहरुख खान, सनी देओल,सलमान खान व बॉबी देओल समेत बॉलीवुड के बड़े सितारों के साथ काम किया। उन्होंने एक्टिंग के ​करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद कड़ी मेहनत और लगन के बाद इंडस्ट्री में मुकाम हासिल किया। उन्होंने करीब 20 सीरियल्स और दर्जनों फिल्मों में अपनी पहचान बनाई। 11 मई 2015 में सेंसर बोर्ड की पूर्व CEO पंकजा ठाकुर से शादी रचाई थी।

यह भी पढ़ें...सपना चौधरी का एक्शन वाला ठुमका लगा रहा आग, दो दिन में रिलीज होगी मधुबाला

From captain house to ithihass he was one of@d first actors I worked with #RipNarendrajha https://t.co/pmRUdO4ZFE

— Ekta Kapoor (@ektaravikapoor) March 14, 2018

 

एकता कपूर ने किया ट्वीट 

टीवी की मशहूर एकट्रेस एकता कपूर ने ट्वीट कर नरेन्द्र की मौत पर दुख जाहिर किया है। उन्होंने लिखा कि वह ऐसे पहले एक्टर थे जिनके साथ कैप्टन हाउस से इतिहास तक काम करने का यादगार अवसर मला। 

Web Title: Famous actor Narendra Jha passed away due to heart attack ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया