मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

मायावती ने रैली में भरी हुंकार, कहा राज्यसभा से इसलिए दिया था इस्तीफा...


RAGHVENDRA CHAURASIA 15/03/2018 15:26 PM
2379 Views

15-Mar-2018GfcPH9RCPf1Chandigarh. बसपा सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को चंडीगढ़ में​ विशाल जनसभा को संबोधित किया। ​मायावती ने कहा ​कि मैं देश के किसी भी कोने में दलितों का अपमान होते हुए बर्दाश्त नहीं कर सकती। उन्होंने कहा ​कि मैने एक साल पहले इसी के कारण राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया था। जब मैं दलितों की बात नहीं कर सकती तो मेरा राज्यसभा में रहने का कोई अधिकार नहीं है। 

यह भी पढ़ें...ब्रिटेन द्वारा रूस के 23 राजनयिकों को हटाने के फैसले का अमेरिका ने किया स्वागत

बीजेपी सरकार ने दलितों व पिछड़ों का किया शोषण

पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ में बहुजन समाज की ओर से संविधान बचाओ, आरक्षण बचाओ की विशाल जनसभा की गई थी। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि बीजेपी के राज में ज्यादतर शोषण दलितों व पिछड़ों पर हुआ है। इस पार्टी ने हिन्दू व मुस्लिम के बीच खाई पैदा कर दी है। 

यह भी पढ़ें...भाजपा की स्थिति खराब, 50 से ज्यादा नेता कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल

देश की जनता से झूठा वादा कर चुनाव जीत रही भाजपा

मायावती ने कहा​ कि वर्तमान समय में बीजेपीे बड़े पैमाने पर जनता से झूठा वादा करके चुनाव जीत रही है। उन्होंने कहा देश में मोदी सरकार के चार साल हो गए मगर सिर्फ भाषण देने में आगे है काम में नहीं। मोदी सरकार ने एक भी वादा पूरा नहीं किया और अब एक बार फिर 2019 में झूठों का पिटारा लेकर आएंगे। वर्तमान समय में देश का किसान व नौजवान परेशान है मगर सरकार झूठा वादा कर चुनाव में जीतने में व्यस्त है।

मायावती ने कहा पिछले वर्ष 2017 18 जुलाई को मैं राज्यसभा में सहारनपुर हिंसा की बात रख रही थी मगर मेरी बात को नहीं सुना गया और तत्काल मैंने राज्यसभा पद से इस्तीफा दे दिया। मायावती ने कहा कि अबकी बार मैं बीजेपी से बदला लेकर उसको सबक सिखाऊंगी।

Web Title: Mayawati organized a massive rally in Chandigarh Resigned from the Rajya Sabha ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया