मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

IPL में पानी की बर्बादी को लेकर NGT ने केंद्र और BCCI से मांगा जवाब


SUJEET KUMAR 15/03/2018 17:20:53
4801 Views

15-03-2018173031NGTnoticeto2

New Delhi. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में होने वाले मुकाबलों के दौरान रोजाना लाखों लीटर पानी की बर्बादी पर प्रतिबंध लगाने को लेकर दायर याचिका पर राष्ट्रीय हरित अधिकरण (NGT) ने केंद्र और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से जवाब मंगा है।  

यह भी पढ़ें...OMG: अब शमी ने हसीन जहां पर लगाए गंभीर आरोप, जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

आजतक में छपी खबर के मुताबिक जस्टिस जावेद रहीम की अध्यक्षता वाली पीठ ने जल संसाधन मंत्रालय, भारतीय क्रिकेट बोर्ड और उन नौ राज्यों को नोटिस दिए हैं, जहां मैच होने हैं। इस मामले में सभी पक्षों को दो सप्ताह का वक्त दिया गया है। मामले की अगली सुनवाई 28 अप्रैल  को होगी।  

यह भी पढ़ें...आईपीएल एंथम सांग ने मचाई धूम, क्या आपने सुना

गौरतलब है कि अलवर में  हैदर अली नाम के एक युवक ने आईपीएल के दौरान पानी की बर्बादी को देखते हुए याचिका दायर की थी और इस पर कार्रवाई की मांग की थी। बता दें कि आईपीएल सीजन-11 का पहला मैच 7 अप्रैल को खेला जाएगा।

Web Title: NGT notice to govt BCCI on plea alleging misuse of water during IPL ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया