मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

मजीठिया से केजरीवाल की माफी पर AAP से भगवंत मान ने दिया इस्तीफा


SUJEET KUMAR 16/03/2018 12:00 PM
339 Views

16-Mar-2018Xo6Mrz4QIr1

New Delhi.आम आदमी पार्टी (आप) को एक बड़ा झटका लगा है। पंजाब में AAP के अध्यक्ष और पार्टी संसाद भगवंत मान ने शुक्रवार (16 मार्च )को पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। मान AAP के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  द्वारा अकाली नेता बिक्रम मजीठिया से माफी मांगने से नाराज चल रहे हैं। 

भगवंत मान ने ट्विटर पर पंजाबी और अंग्रेजी भाषा में पोस्ट करते हुए अपने इस्तीफे की जानकारी दी है। भगवंत मान ने लिखा "मैं आम आदमी पार्टी के पंजाब अध्यक्ष पद से इस्तीफ़ा दे रहा हूं, लेकिन ड्रग माफिया और तमाम भ्रष्टाचार के खिलाफ मेरी लड़ाई एक 'आम आदमी' की तरह जारी रहेगी। 

ਮੈਂ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਪੰਜਾਬ ਦੀ ਪ੍ਰਧਾਨਗੀ ਦੇ ਅਹੁਦੇ ਤੋਂ ਅਸਤੀਫ਼ਾ ਦੇ ਰਿਹਾ ਹਾਂ ..
I m resigning as a president of AAP Punjab ...but my fight against drug mafia and all kind of corruption in Punjab will continue as an “Aam Aadmi “ of Punjab
— Bhagwant Mann (@BhagwantMann) March 16, 2018


गौरतलब है कि पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले आप ने राज्य में ड्रग्स की समस्या का मुद्दा जोर शोर से उठाया था। पार्टी ने सीधे तौर पर इसके लिए अकाली दल को जिम्मेदार ठहराया था। इतना ही नहीं अरविंद केजरीवाल ने इसके लिए सीधे तौर अकाली दल के वरिष्ठ नेता बिक्रम मजीठिया को कठघरे में खड़ा कर दिया था।

उन्होंने सीधे मजीठिया में ड्रग्स कारोबार में जुड़े होने के आरोप मढ़ दिए थे। वहीं आप के कई नेता समेत मान भी अरविंद केजरीवाल द्वारा अकाली नेता बिक्रम मजीठिया से माफी मांगने से नाराज हैं।    

Web Title: bhagwant mann resigns from aap convenor post ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया