मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

महिला मिलन समारोह में हुआ रंगारंग कार्यक्रम


SANDEEP PANDEY 16/03/2018 11:46:15
6974 Views

16-03-2018121302Colorfulevent2

LUCKNOW.  वैदेही वेलफेयर फाउंडेशन की शाखा घर-घर वैदेही - एक मदद छोटी सी का गुरुवार को  महिला मिलन कार्यक्रम हुआ जिसमें करीब 20 महिला शक्ति ने भाग लिया। कार्यक्रम अलीगंज पुरनिया की चीफ कोऑर्डिनेटर श्रीमती नीलू श्रीवास्तव के सौजन्य से हुआ। जिसकी मुख्य अतिथि समाज सेविका और भाजपा नगर मंत्री श्रीमती नीलम बाला प्रजापति साहिबा जी रही, जो कि सामाजिक कार्यों में सदैव अग्रसर रहती हैं। उन्होंने नीलू और समस्त महिलाओं को सर्टिफिकेट और फूलों से सम्मानित किया।

यह भी पढ़ें- ठगी से बचने के लिये उपभोक्ता में जागरुकता जरूरी

वैदेही वेलफेयर फाउंडेशन की अध्यक्ष डा. रूबी राज सिन्हा ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान गेम्स, नृत्य-संगीत और स्लम मे कार्य की वार्ता और चर्चा हुई। कार्यक्रम मे घर घर बैदेही की राजाजीपुरम चीफ कारडीनेटर और लखनऊ शेफ अध्यक्ष शालिनी लाल, समाजसेवी मन्जूलिका अस्थाना, शेफ राखी लखन, समाजसेवी दीप्ति जेटली के साथ महिलाएं शामिल रहीं।

Web Title: Colorful events at the women's meet ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया