मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

पूर्व DGP के विवादित बोल, कहा-जब निर्भया की मां की फिजीक इतनी अच्छी है तो वो कितनी सुंदर होगी


SUJEET KUMAR 16/03/2018 15:17:22
7946 Views

16-03-2018152538FormerKarnata1

New Delhi. कर्नाटक के पूर्व डीजीपी एचटी सांगलियान अपने एक बयान से विवादों में घिर गए हैं। बैंगलोर में हुए महिला सम्मेलन के दौरान पूर्व डीजीपी ने दिल्ली गैंगरेप की शिकार निर्भया की मां आशा देवी के बारे में कहा कि उनकी फिजीक बहुत अच्छी है इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि निर्भया कितनी सुंदर रही होगी।

यह भी पढ़ें...दलेर मेंहदी को बड़ा झटका, मानव तस्करी केस में दो साल की सजा

Met Nirbhaya's mother today. She spoke how the society stigmatises rape victims rather than stigmatising the culprits. It's for citizens to play active role in checking crimes against women. Ex MP, retd IPS Sangliana was present I received "Nirbhaya Award" on the occasion. pic.twitter.com/ifjeaBpnf1
— D Roopa IPS (@D_Roopa_IPS) March 9, 2018

16-03-2018152812FormerKarnata2

लोगों ने उनके इस बयान के बाद आपत्ति जताई है। इसी के साथ ही कार्यक्रम में मौजूद महिलाओं ने भी उनके इस बयान पर आपत्ति जताई। समाज सेवी अनिता चेरिया ने पूर्व डीजीपी के बयान का पलटवार करते हुए कहा कि जब पुलिस के टॉप अधिकारी ही किसी महिला की काया को लेकर ऐसी टिप्पणी करते हैं तो हम उनसे क्या उम्मीद कर सकते हैं। हमें समाज के लोगों को बदलने के लिए अभी और लंबी दूरी तय करनी होगी।   

यह भी पढ़ें...हार से झल्लाये योगी ने रद किये सारे कार्यक्रम, अखिलेश ने उड़ाया मजाक

वहीं कार्यक्रम में आशा देवी ने कहा कि निर्भया को न्याय दिलाने के लिए हमनें काफी लंबी दूरी तय की है। हमारे पास कानून, पुलिस और सरकार तो है लेकिन न्याय ऐसा है जो किसी को आसानी से नहीं मिलता है। 

यह भी पढ़ें...TDP ने NDA को कहा bye, खुश होकर ममता बोलीं hi

गौरतलब है कि 16 दिसंबर 2012 की रात दिल्ली की एक बस में निर्भया के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया था। इसमें निर्भाया के शरीर को दरिंदों ने क्षत विक्षत कर दिया था। जिसमें 29 दिसंबर को निर्भया की मौत हो गई थी। 

Web Title: Former Karnataka DGP shocking remark Mother has a good physique, Nirbhaya must ve been attractive too ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया