सीएम योगी के पिता की तबीयत गंभीर, एम्स रेफर


RAM KRIPAL 16/03/2018 15:28:30
8096 Views

YOGI NEWS, NEWS TIMES

Rishikesh. सीएम योगी आदित्य नाथ के पिता की तबीयत में सुधार नही हो रहा है। शुक्रवार को जौलीग्रांट हिमालयन हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली एम्स के लिए रेफर कर दिया। जिसके बाद वे जल्द ही दिल्ली एम्स के लिए रवाना हो सकते हैं। अजय सिंह बिष्ट योगी आदित्य नाथ के पिता हैं। उनकी हालत बेहद खराब बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें...TDP ने NDA को कहा bye, खुश होकर ममता बोलीं hi

 

बता दें, 12 मार्च को उन्हें पौड़ी जिले के एक अस्पताल से जौलीग्रांट हिमालयन हॉस्पिटल में शिफ्ट कराया गया था लेकिन यहां भी उनकी सेहत में कोई सुधार नहीं हुआ। ऐसे में डॉक्टरों ने उनको दिल्ली एम्स के लिए रेफर कर दिया है। डॉक्टरों के मुताबिक, बिष्ट की आंतों में समस्या है। जिसे देखते हुए उन्हें दिल्ली एम्स के लिए रेफर दिया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि हिमालयन हॉस्पिटल में कोई गैस्ट्रो सर्जन तैनात नहीं है। ऐसे में उनके स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हो पा रहा है। जिसको देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली एम्स के लिए रेफर कर दिया है। उन्हें जल्द विमान से एम्स पहुंचाया जा सकता है।

 कौन हैं आनंद सिंह बिष्ट ?

बता दें, यूपी के सीएम योगी मूलरूप से उत्तराखंड के प्रचूर गांव के रहने वाले हैं। संन्यास लेने के बाद योगी गोरखनाथ मठ आ गए और गोरखनाथ मठ को अपना स्थाई पता कर लिया। बताया जाता है योगी आदित्यनाथ के पिता उत्तराखंड में फॉरेस्ट रेंजर पद पर कार्यरत थे और रिटायर होने के बाद से अपने गांव में ही रहते हैं।

Web Title: CM Yogi's father worsened, Ames Refer ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया