मुख्य समाचार
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन सथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

सीएम योगी के पिता की तबियत हुई खराब, एयर एंबुलेंस से लाया गया दिल्ली


GAURAV SHUKLA 17/03/2018 09:54 AM
761 Views

17-Mar-2018ndmI81bobx1

Lucknow. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट की तबियत अचानक खराब हो जाने के बाद उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली लाया गया। जानकारी के मुताबिक आंत संबंधी समस्या होने की वजह से उन्हें शुक्रवार(16 मार्च) को दिल्ली के एम्स के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

यह भी पढ़ें... कैबिनेट मंत्री बोले, सीएम योगी ने माना हमसे चूक हुई है

17-Mar-2018xx8iF5yh2c2
मीडिया रिपोर्टस के अनुसार डिहाइड्रेशन की शिकायत के बाद 12 मार्च को आनंद सिंह को देहरादून के जौलीग्रांट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। जिसके बाद गुरुवार को अचानक आनंद बिष्ट की तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें एम्स भेजने का फैसला लिया गया। डॉक्टर्स की टीम के अनुसार सीएम योगी के पिता के शरीर में पानी की कमी होने के कारण उनकी हालत स्थिर नहीं हो पा रही थी। 

Web Title: cm yogis father anand bist transfer aiims ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया