मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

श्रीलंका को करारी मात देकर बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने किया नागिन डांस


SUJEET KUMAR 17/03/2018 10:17 AM
531 Views

17-Mar-2018izOEP7IxHY1

New Delhi. निदाहास टी-20 ट्रॉफी में शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में बांग्लादेश ने श्रीलंका को दो विकेट से मात देकर फाइनल में जगह बनाई। बांग्लादेश अब 18 मार्च को खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम से भिड़ेगा।

श्रीलंका के कप्तान तिसारा परेरा और कुशाल परेरा की अर्धशतकीय पारी के दम पर टीम ने सात विकेट गंवाकर 159 रन बनाएं थे। जवाब में बांग्लादेश को 160 रन बनाने थे जिसमें बांग्लादेशी टीम ने 19 . 5 ओवर में आठ विकेट पर ये स्कोर हासिल कर लिया। 

यह भी पढ़ें...निदाहास टी-20 ट्रॉफी : बांग्लादेश की शानदार जीत, श्रीलंका को 5 विकेट से हराया

शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में आखिरी ओवर काफी तनावपूर्ण रहा। इस वक्त बांग्लादेश को जीत के लिए 12 रनों की जरूरत थी। दरअसल मुस्ताफिजूर रहमान आखिरी ओवर की दूसरी गेंद पर रन आउट हो गए जिसके बाद बांग्लादेशी खिलाड़ियों और श्रीलंकाई फील्डरों मे झड़प हो गई।

यह भी पढ़ें... उप मुख्यमंत्री ने किया ऑल इंडिया सीनियर डबल्स रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट का आगाज

मामला बढ़ता देख दोनों अंपायरों ने टोनों टीमों के खिलाड़ियों को समझाने की कोशिश की और कप्तान शाकिब अल हसन ने अपने खिलाड़ियों को मैदान से वापस आने को कहा।इसके बाद बांग्लादेशी बल्लेबाज एक बार फिर मैदान पर आए और महमूदुल्लाह ने चौका और छक्का जड़ टीम को दिलाई।

Web Title: nidahas T20I trophy bangladesh vs sri lanka ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया