मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

लखनऊ पहुंचे धोनी, बोले-क्रिकेटर नहीं होता तो खेल रहा होता ये खेल


SUJEET KUMAR 17/03/2018 17:05:26
9050 Views

17-03-2018170633msdhoniisre1

Lucknow. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शनिवार (17 मार्च) को लखनऊ आए। यहां उन्होंने स्पोर्ट्स गैलेक्सी का शिलान्यास किया। धोनी ने इस दौरान क्रिकेट जगत को लेकर कई बातें कहीं। धोनी ने कहा कि भारतीय खिलाड़ी फिटनेस पर अधिक ध्यान नहीं देते हैं। जबकि खिलाड़ी के लिए सबसे जरूरी फिटनेस है, क्योंकि अगर आप फिट हैं तो यह तय है कि आप किसी भी खेल में परास्त नहीं होंगे। धोनी ने कहा कि वह 2019 में इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप में खेलने के लिए पूरी तरह से फिट है।

यह भी पढ़ें... उप मुख्यमंत्री ने किया ऑल इंडिया सीनियर डबल्स रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट का आगाज

धोनी का यूपी में क्रिकेट को लेकर कहना है कि यूपी क्रिकेट के लिए हमेशा से अच्छा रहा। हालांकि यहां के गेंदबाजों और बल्लेबाजों को उतने मौके नहीं मिले। धोनी ने कहा कि अंडर-19 में मैंने खुद यहां के गेंदबाजों का सामना किया इससे यहां के गेंदबजों का मुझे अनुभव है। यूपी में क्रिकेट को लेकर इसी बात अंदाजा लगाया जा सकता है कि यहां के कई खिलाड़ियों ने टीम इंडिया में जगह बनाई है। 

यह भी पढ़ें...निदाहास टी-20 ट्रॉफी : बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच हुई झड़प अब विवादों में, जानें क्या थी घटना

माही ने कहा, अगर वह एक क्रिकेटर ना होते तो यकीनन वो एक फुटबॉलर या बैडमिंटन खिलाड़ी होते। उन्होंने कहा कि स्कूल के दिनों में उनका मन फुटबॉल और बैडमिंटन में लगता था। पर बाद में उनका रुझान क्रिकेट की तरफ बढ़ा। पूर्व कप्तान ने कहा कि बड़े खिलाड़ी छोटे शहरों से ही निकलते हैं। क्योंकि छोटे शहरों के खिलाड़ियों को बड़ा खिलाड़ी बनने के लिए अधिक संघर्ष करना पड़ता है। 

Web Title: ms dhoni is ready for 2019 world cup statement in lucknow ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया