मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

कांग्रेस के महाधिवेशन में गरजीं सोनिया गांधी, कहा हम हर कुर्बानी देने के लिए तैयार


RAGHVENDRA CHAURASIA 17/03/2018 17:19 PM
1342 Views

17-Mar-2018y1hBCOloDS1New Delhi.कांग्रेस के महाधिवेशन में सोनिया गांधी ने हजारों नेताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जो लोग कांग्रेस को मिटाने का सपना देख रहे थे उन्हें पता चल गया कि लोगों में कांग्रेस के प्रति प्रेम आज भी जिंदा है। इस दौरान सोनिया गांधी ने मोदी सरकार को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा मनमोहन सरकार की सभी योजनाओं को बीजेपी कमजोर करने में लगी हुई है। इस सरकार के सामने कांग्रेस पार्टी न झुकी है और न झुकेगी। देश को आगे ले जाने के लिए हर कुर्बानी के लिए तैयार है।
 

भारत को अच्छा बनाने के लिए हमारी पार्टी कुर्बानी करने को तैयार

कांग्रेस पार्टी की संरक्षक व सांसद सोनिया गांधी ने महाधिवेशन को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में लोकतंत्र कमजोर हुआ है। इसके साथ ही बेराजेगारी भी बढ़ी है मगर सरकार का उस पर ध्यान नहीं है उनका ध्यान सिर्फ 2019 के चुनाव जीतने पर टिका हुआ है। इस दौरान सोनिया गांधी ने कहा वहीं हमारी पार्टी देश में बड़ा बदलाव व देश को खुशहाली के रास्ते पर लाने के लिए बड़ी कुर्बानी के लिए भी तैयार है। 

17-Mar-2018SZm6faTidZ2
 

कांग्रेस मोदी सरकार के भष्ट्राचार को कर रही उजागर

कांग्रेस पार्टी की संरक्षक सोनिया गांधी ने महाधिवेशन को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी मोदी सरकार के द्वारा 4 सालों में किये गये भ्रष्टाचार को उजागर कर रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से निवेदन करते हुए कहा कि अपनी व्यक्तिगत अपेक्षाओं को किनारे कर देश को आगे ले जाने में अपना सहयोग दें। गांधी ने कहा कि देश से पक्षपात मुक्त कर खुशहाल भारत बनाने में सभी आगे बढ़कर सहयोग करे।

सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर तीखा आरोप लगाया कि जिन राज्यों में हमारी सरकार नहीं है वहां की सरकारें व केन्द्र सरकार मिलकर कांग्रेसियों पर अत्याचार और अन्याय किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इससे हमारे नेता व कार्यकर्ता कभी पीछे नहीं हटेंगे और न ही झुकेंगे चाहे कुछ भी हो जाए ​अत्याचार व अन्याय के खिलाफ संघर्ष करते रहेंगे। 

यह भी पढ़ें...बदला राहुल गांधी का पता, 2015 के बाद अब हुआ यह बदलाव

Web Title: congress mahadiveshn sonia gandhi We are ready to give every sacrifice ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया