करणी सेना का ऐलान, अयोध्या में राम मंदिर नहीं राजमहल बनेगा, अयोध्या में बैठक


SHUBHENDU SHUKLA 17/03/2018 21:10:07
421 Views

17-03-2018231618Ramtemplewil2

Lucknow. करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी ने कहा कि वह सुप्रीम कोर्ट के फैसले का वह सम्मान करते हैं। इसीलिए वह लोग राम मंदिर बनाने की नहीं बल्कि राजमहल बनाने के लिए सभी क्षत्रिय संगठनों को गोलमेज बैठक के द्वारा एकजुट करने में लगे हैं। यह बातें शनिवार को प्रेस क्लब में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान पत्रकारों के समक्ष रखे।

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर : तो क्या इसलिए डीएम रौतेला ने मीडिया के प्रवेश पर लगाई थी रोक ?

अयोध्या में बैठक

उन्होंने बताया कि अयोध्या में रविवार को भी गोलमेज बैठक की जायेगी। इसमें गरीब श्रवर्णों को आरक्षण दिये जाने की भी लड़ाई लड़ी जायेगी। वहीं, पंजाब क्षत्रिय महासथा के अध्यक्ष कैप्टन कुंवर सिंह ने कहा कि क्षत्रिय संगठनों को एक करने के लिए जिला व ब्लॉक स्तर पर गोलमेज सम्मेलन किया जायेगा। उन्होंने कहा कि राम मंदिर बनाने को लेकर आज तक देश में जो राजनीति हुई है उस पर विराम लगना चाहिए। 

यह भी पढ़ें...अभी अभी : अखाड़ा बना मेरठ नगर निगम, BJP और BSP पार्षदों में जमकर चले लात घूसे

एकजुट होने की जरूरत

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासथा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुंवर अजय सिंह ने कहा कि क्षत्रिय समाज के एकजुट होने की जरूरत आ पड़ी है। आपसी सभी मतभेदों को भुलाकर सभी क्षत्रिय संगठनों को कदम से कदम मिलाकर आगे बढ़ना होगा। इस दौरान राजपूत करणी सेना के महासचिव सूरजपाल, अखण्ड राष्ट्रवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी सिंह, अखिलेंद्र सिंह व अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

Web Title: Ram temple will not be built in Ayodhya Karani army announcement ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया