मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

अब BCCI भी कर रही धोनी और विराट की दोस्ती की तारीफ


SUJEET KUMAR 18/03/2018 18:48:22
8655 Views

18-03-2018185354bccicoahead1

New Delhi. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की दोस्ती अब BCCI को  भा रही है। इन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों का तालमेल हमेशा हमें मैदान में देखने को मिलता जहां मैच की जीत को लेकर विराट धोनी से बातचीत करते हुए नजर आते हैं।  खुद कोहली कई बार मान चुके हैं कि धोनी से वो काफी सीखते हैं। वहीं अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड खुद इन दोनों की दोस्ती की तारीफे कर रहा है।

यह भी पढ़ें... ICC महिला चैंपियनशिप : ऑस्ट्रेलिया से हारी टीम इंडिया, 3-0 से सीरीज को भी गंवाया

BCCI की प्रशासकों की समिति (COA) के प्रमुख विनोद राय का इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर कहना है कि धोनी और विराट कोहली का टीम में आपसी तालमेल काफी अच्छा है। रविवार को राय ने बताया कि उन्हें कोहली और धोनी के बीच तालमेल देखकर काफी खुशी होती है। दोनों एक दूसरे का इतना सम्मान करते हैं।  विराट धोनी के क्रिकेट ज्ञान का सम्मान करते हैं। वहीं धोनी भी विराट की उपलब्धियों सम्मान करते हैं।

यह भी पढ़ें...निदाहास टी-20 ट्रॉफी : बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच हुई झड़प अब विवादों में, जानें क्या थी घटना

राय ने बताया कि विराट ने खुद COA से कहा है कि सीमित ओवरों के क्रिकट में अभी कोई भी धोनी की जगह नहीं ले सकता। मौजूद समय में धोनी से तेज कोई विकेटकीपर नहीं है। साथ ही धोनी का इतने वर्षों का क्रिकेट अनुभव विराट के लिये काफी अहम है। पूर्व कप्तान एम एस धोनी और कप्तान विराट कोहली चाहते थे कि अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के लिये 'ए प्लस' ग्रेड बनाया जाये। 

Web Title: bcci coa head vinod rai says kohli and dhoni share amazing bond in team india ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया