मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

चारा घोटाले के चौथे मामले में भी लालू यादव दोषी करार, इस दिन होगी सजा


RAGHVENDRA CHAURASIA 19/03/2018 15:51 PM
269 Views

19-Mar-2018sqx703tWTz1

Ranchi. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले के चौथे मामले दुमका ट्रेजरी मामले में भी दोषी करार दिया गया है। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा सहित कई आरोपी बरी कर दिए गए हैं।
 यह भी पढ़ें...हमलावर हुए कैबिनेट मंत्री, कहा- करवाया होता हमारा कार्यक्रम तो न होता यह हाल
23 मार्च को सजा पर फैसला

चारा घोटाले के चौथे मामले दुमका ट्रेजरी (कोषागार) में रांची की सीबीआई की अदालत ने फैसला सुनाया है। कोर्ट ने इस मामले में 31 आरोपियों में से 19 को दोषी करार दिया गया तो वहीं 12 आरोपियों को बरी कर दिया गया है। वहीं इस मामले में भी लालू यादव दोषी पाये गए हैं। लालू यादव समेत सभी 19 आरोपियों की सज़ा पर फैसला 21,22,23 मार्च को होनी है। 

आपको बता दें कि चारा घोटाला के आरोपी लालू प्रसाद यादव इसी मामले में 23 दिसंबर 2017 से सलाखों के पीछे हैं। 

यह भी पढ़ें...गोरखपुर व फूलपुर के बाद प्रतापगढ़ में बीजेपी की करारी हार,कांग्रेस ने लहराया जीत का परचम

Web Title: Lalu Yadav convicted in fourth case of fodder scam, will be pronounced on March 23 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया