मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

राज ठाकरे का बॉलीवुड पर अटैक, इन दो दिग्गज स्टार्स को कहा...


NAZO ALI SHEIKH 19/03/2018 16:55:43
6701 Views

19-03-2018165857RaajThackeray1

Mumbai.  एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चे का विषय बने रहते हैं। इस बार उन्होंने बॉलीवुड पर निशाना साधा है, राज ठाकरे ने बॉलीवुड के दो दिग्गज स्टार्स पर तीखे बयान दिये हैं। राज ठाकरे ने सुपरस्टार अक्षय कुमार और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के बारें में विवादित बयान दिया है।

यह भी पढ़ें... रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप पर आलिया ने तोड़ी चुप्पी, कहा...

19-03-2018165919RaajThackeray3

रैली में दिया बयान

राज ठाकरे ने अपनी रैली में कहा, नीरव मोदी के मामले को दबाने के लिए जानबूझकर श्री देवी की मौत को ज्यादा महत्व दिया गया। वह एक अच्छी अभिनेत्री थीं, लेकिन उन्होंने देश के लिए कोई इतना बड़ा काम नहीं किया जिसके लिए उन्हें तिरंगे में लपेटा जाए। पीएनबी फ्रॉड से ध्यान हटाने के लिए था।

 

19-03-2018165908RaajThackeray2

अक्षय बेवजह मनोज कुमार बन रहे हैं

इतना ही नहीं बल्कि राज ठाकरे ने अक्षय कुमार पर भी हमला किया। उन्होंने कहा, अक्षय कुमार ने पैडमैन, टॉयलेट जैसी फिल्में बनाईं। ये फिल्में सरकारी प्रचार जैसी हैं। वह जबरदस्ती मनोज कुमार बनने की कोशिश कर रहे हैं। जिन्हें भारत कुमार भी कहा जाता था। उन्होंने आगे कहा, अक्षय कुमार देशभक्ति की बातें करते हैं जबकि वह खुद भारत के नागरिक नहीं है।

यह भी पढ़ें... पॉलिटिक्स में आने के लिए कंगना रनौत ने रखी ये शर्त, पीएम मोदी की हैं फैन

19-03-2018170108RaajThackeray4

उसके पास कनाडा का पासपोर्ट है। बहरहाल, अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की लिस्ट देखकर हमें ऐसा नहीं लगता कि वह 'भरत कुमार' बनने की कोशिश कर रहे हैं।

Web Title: Raaj Thackeray's attack on Bollywood told these two legendary stars ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया