उपचुनाव में हार के बाद कार्यकर्ताओं ने डिप्टी सीएम से की इस्तीफे की मांग 


GAURAV SHUKLA 20/03/2018 09:12 AM
1895 Views

20-Mar-2018nXjWH3t2Kc2

Lucknow. योगी सरकार 19 मार्च को यूपी में अपने 1 साल का कार्यकाल पूरा होने पर जश्न मना चुकी है। इसी बीच इलाहाबाद में सामने आए डिप्टी सीएम के इस्तीफे की मांग को लेकर लगाए गये पोस्टर ने खलबली मचा दी है। यह पोस्टर भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से लगाए गये हैं। 

यह भी पढ़ें... उपचुनाव में हार के बाद बोले योगी के मंत्री, आसान नहीं राज्यसभा की...
लगाए गये पोस्टर में लोकसभा उपचुनाव में हार का ठीकरा उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या के सिर पर फोड़ा गया है। बताते चले कि विवादित पोस्टर झूसी के गंगा पुल पर लगाया गया है। जिसमें उप मुख्यमंत्री पर ढेरों आरोप लगाते हुए उनसे इस्तीफे की मांग की गयी है। इसी के साथ कार्यकर्ताओं ने खुद को उपेक्षित बताकर पीएम मोदी से मामले में हस्तक्षेप करने की अपील की है। हालांकि पोस्टर के संदर्भ में अभी भारतीय जनता पार्टी की ओर से कोई भी सफाई नहीं आई है। 

20-Mar-20180pUiZ2BS2c3


नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दें उपमुख्यमंत्री 

इलाहाबाद में लगाए गये पोस्टर में केशव प्रसाद मौर्या पर कई आरोप लगाए गये हैं। पोस्टर में फूलपुर सीट पर पैसे लेकर प्रत्याशी उतारने, बाहुबली अतीक अहमद से नजदीकी और मौजूदा सांसद विधायकों से द्वंद की बातें कहीं गयी है। हार के पीछे की मुख्य कारण नजदीकी और ब्राह्मण विरोधी नेताओं को टिकट देना बताया गया है। इसी के साथ लिखा गया है कि केशव प्रसाद मौर्या नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे दें। 

यह भी पढ़ें... गेस्ट हाउस काण्ड को लेकर भावुक हुईं अपर्णा यादव, दिया बड़ा बयान
विवादित पोस्टर किसके द्वारा लगाए गये हैं इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है। हालांकि पोस्टर पर उपेक्षित कार्यकर्ता लिखा हुआ है। इसी के साथ पोस्टर के एक कोने में प्रधानमंत्री मोदी की फोटो लगी हुई है और बीच में कमल का चिन्ह बना हुआ है। 

Web Title: bjp workers demand resignation from deputy CM ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया