मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

वीके शशिकला के पति एम नटराजन  का 75 वर्ष की उम्र में निधन


SHUBHENDU SHUKLA 20/03/2018 09:31 AM
473 Views

20-Mar-2018Ylnf6QEHp41

Chennai. ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (AIADMK) की निष्कासित नेता वीके शशिकला के पति एम नटराजन का 75 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। 12 फरवरी को उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में एडमिट कराया गया था। वेंटिलेटर पर नटराजन ने अंतिम सांस ली। 

यह भी पढ़ें...पुणे पु​लिस को बड़ी कामयाबी, खुजली गैंग के 14 बदमाश गिरफ्तार

काम नहीं कर रहे थे अंग

बताया जा रहा है कि नटराजन के कई अंगों ने एक साथ काम करना बंद कर दिया था। उनको चेन्नई के ग्लेनइगेल्स ग्लोबल हेल्थ सिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टर्स के मुताबिक उन्हें बचाने की हर संभव कोशिश की गई। लेकिन 20 मार्च को देर रात करीब डेढ़ बजे उनका निधन हो गया। नटराजन के मृत्यु की वजह प्रमाण पत्र में मल्टी ऑर्गन डिस्फंक्शन, सेप्टिक शॉक बताई गई है।

Web Title: VK Shashikala husband M Natarajan dies at 75 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया