मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

दंपति को बंधक बनाकर महिला से गैंगरेप और लूट


SHUBHENDU SHUKLA 20/03/2018 10:16:50
1778 Views

20-03-2018102004Gangrapetowo1

Guwahati. गुवाहाटी में दंपति को बंधक बनाकर महिला से गैंगरेप के बाद लूट का मामला सामने आया है। पीड़िता को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया जहां हालत सामान्य बताई जा रही है। घटना के बाद थाने पहुंचे पीड़ित दंपत्ति ने 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां आरोपियों को 4 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 

यह भी पढ़ें...राज ठाकरे का बॉलीवुड पर अटैक, इन दो दिग्गज स्टार्स को कहा...

मांगी थी सहायता

पुलिस के मुताबिक घटना गुरुवार की है। दंपति कम्पूर से होजई जा रहे थे। जब वह चापरमुख पहुंचे तो उनको वहां से आगे जाने के लिए साधन नहीं मिल रहा था। यहां मरजोज अली नाम का युवक मिला। उससे दंपति ने सहायता मांगी। उसने सहायता देने का फायदा उठाते हुए अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर महिला से गैंगरेपी की घटना को अंंजाम दे डाला।

Web Title: Gangrape to woman by making couple hostage in Guwahati ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया