मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

सोनिया गांधी के बाद अब इस नेता के घर रात्रिभोज, गैर राजग मोर्चे की योजना


RAGHVENDRA CHAURASIA 20/03/2018 10:58:02
7592 Views

20-03-2018110635NowafterSoni1

New Delhi. आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर लगातार राजग के खिलाफ विपक्षी दल रणनीति बनाने में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में अब एनसीपी मुखिया शरद पवार के घर पर 27 मार्च को विपक्षी दल एकजुट होने जा रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को खुद शरद पवार न्यौता देंगे। 

यह भी पढ़ें...उपचुनाव में हार के बाद बोले योगी के मंत्री, आसान नहीं राज्यसभा की...

20-03-2018110720NowafterSoni2

27 मार्च को शरद पवार के घर रात्रिभोज का आयोजन

2019 के लोकसभा चुनाव में मोदी को चौतरफा घेरने के लिए विपक्ष लगातार तैयारी में जुटा हुआ है। कुछ दिन पहले कांग्रेस पार्टी की संरक्षक सोनिया गांधी ने रात्रिभोज के बहाने सभी दलों को एकट्ठा किया था। वहीं अब 27 मार्च को एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार दलों को एक मंच पर लाने के लिए रात्रिभोज करने जा रहे हैं। इसके लिए खुद शरद पवार व ममता बनर्जी अलग-अलग पार्टी के नेताओं से मुलाकात कर रही हैं।

एनसीपी के एक सांसद के मुताबिक 27 मार्च को डिनर पर सभी दलों को एकजुट करने की तैयारी की जा रही है। शरद चाहते हैं कि तीसरा मोर्चा या किसी अन्य मोर्चा के अलावा गैरराजग मोर्चा बनाने पर जोर दिया जाए। बताया जा रहा है इन्हीं मुद्दों पर बातचीत होगी। बताया जा रहा है कि शरद पवार के रात्रिभोज में सभी दलों के शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है। 

यह भी पढ़ें...योगी के साल पूरे होने पर बसपा प्रमुख मायावती ने साधा निशाना,कहा योगी अपने मठ की सीट नहीं बचा पाए तो...

Web Title: Now after Sonia Gandhi,'s dinner at the leader's house, to surround the Modi government. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया