मुख्य समाचार
 

प्रवीण तोगड़िया ने किया बीजेपी सरकार को आगाह, कहा- नहीं दिया ध्यान तो पलट सकता है तख्ता


GAURAV SHUKLA 20/03/2018 13:11:06
7528 Views

20-03-2018131546praveentogadi2

Lucknow. विश्व हिन्दू परिषद के अंतर्राष्ट्रिय कार्यकारी अध्यक्ष डॉ प्रवीण तोगड़िया ने एक बार फिर अपनी नाराजगी दर्शाते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव के दौरान किये गये वादों को भूल चुकी है। जिससे देश की जनता में नाराजगी है। सरकार हिन्दुओं की चिंता से इतर तीन तलाक के मामले में उलझकर रह गयी है। जनता के रुठने की वजह से लोकसभा उपचुनाव में भाजपा की हार हुई है। अगर इसमें शीघ्र ही कोई बदलाव न किया गया तो जनता तख्ता पलट देगी। 

यह भी पढ़ें... 150 बार की कोशिश तब जाकर शाह से मिलने का मिला मौका !

20-03-2018131447praveentogadi1
विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ प्रवीण तोगड़िया सोमवार को यूपी के बुलंदशहर में थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि 1984 में भी अयोध्या राम के निर्माण का मामला न्यायालय में चल रहा था। राम मंदिर को लेकर गत 32 सालों से लोग आंदोलकर कर रहे हैं और लोगों ने लाठियां, गोलियां खाकर 2014 में पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनाई। केन्द्र के बाद यूपी में भी पूर्ण बहुमत की सरकार बनी। लेकिन फिर भी अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण नहीं हो सका। सरकार के चार साल से सत्ता में होने के बावजूद संसद में कानून पास कर राम मंदिर का निर्माण नहीं करवाया जा सका।

यह भी पढ़ें... उपचुनाव में हार के बाद कार्यकर्ताओं ने डिप्टी सीएम से की इस्तीफे की मांग

जनता को रूठने की वजह से ही बीजेपी यूपी उपचुनाव सहित तमाम राज्यों में हार रही है। फिलहाल सरकार के पास अभी एक साल का समय है अगर सरकार चाहे तो एक सप्ताह के भीतर राम मंदिर निर्माण शुरु हो जाएगा। पत्थर वहां पहले से ही मौजूद है लेकिन सरकार की मंशा ही साफ नहीं है। 

Web Title: praveen togadiya angry on pm modi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया