मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

21 को कालीचरण पीजी में लगेगा रोजगार मेला


SANDEEP PANDEY 20/03/2018 16:09:38
9215 Views

20-03-2018162623KaliCharanPG1

LUCKNOW.   लखनऊ में 21 मार्च को रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। यह मेला कालीचरण पीजी कॉलेज में आयोजित होगा।  जिसमें विभिन्न कंपनियां कैंपस इन्टरव्यू के माध्यम से युवाओं का चयन किया जाएगा। साक्षात्कार में भाग लेने वाले युवाओं को 21 मार्च 2018 को सुबह 11 बजे कॉलेज के बहुउद्देशीय सभागार में उपस्थित होना होगा।

यह भी पढ़ें- इस बीमारी के संक्रमण से बचने के लिए मॉस्क जरूरी

यह कंपनियां लेंगी भाग

 रोजगार मेले में एसआरएम टाटा मोटर्स, पीयर्ल इण्टरनेशनल टावर प्राइवेट लिमिटेड, जर्नादन फार्मस एण्ड रिसोर्ट्स, एच.डी.एफ.सी. एवं ट्रोव कन्सल्टिंग प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी द्वारा युवाओं को उनकी योग्यता अनुसार नौकरी आफर करेंगी। इस जॉब फेयर में स्नातक व परास्नातक अंतिम वर्ष व हाल के वर्षों के पासआउट छात्र-छात्राओं को भी मौका दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- सेहत की सलामती के लिए यह बहुत जरूरी

एक बार होगा रजिस्ट्रेशन

 छात्र-छात्राएँ एक बार रजिस्ट्रेशन कराने के बाद कई कम्पनियों में इन्टरव्यू दे सकते हैं। रजिस्ट्रेशन नि:शुल्क है। छात्र-छात्राओं को केवल अपने सीवी, आईडी एवं शैक्षणिक अहर्तओं की स्वप्रमाणित छायाप्रति साथ लानी होगी।

Web Title: Kali Charan PG College will get employment in 21 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया