मुख्य समाचार
पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मौत, कैंसर का थी शिकार राज्यपाल ने ‘मधु अभिलाषा’ और ‘हिंद स्वराज्य का पुनर्पाठ’ पुस्तकों का किया विमोचन कांग्रेस अंतिम चरण की सात से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी: प्रवक्ता पाकिस्तान की दो बेटियों ने काशी में किया मतदान, बोलीं बेहतरीन है हिंदुस्तान IPL को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, मुंबई पुलिस ने IPL में मुहैया कराई सुरक्षा, नहीं मिला पैसा सीआईएसएफ ने दो सूडान मूल के नागरिकों से बरामद की लाखों की विदेशी करेंसी प्रेम नारायण मेहरोत्रा के 'भजन संग्रह' का विमोचन लड़कियों के लिए सुनहरा मौका, बालों से होगी कमाई, करना होगा ये काम राजधानी में टेंट कारोबारी की राह चलते गोली मारकर हत्या से मची सनसनी वोटर लिस्ट में तेजस्वी की जगह इस शख्स की तस्वीर, मचा हड़कंप आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर वॉल्वो बस पलटी, पांच की मौत, दो दर्जन घायल चुनाव आयोग पीएम मोदी के इशारे पर कर रहा पक्षपातपूर्ण बर्ताव : कांग्रेस आयोग में आंतरिक घमासान के निपटारे के लिए सीईसी ने मंगलवार को बुलाई बैठक मायावती ने कहा- क्या वाराणसी 1977 के रायबरेली को दोहराएगा कान फिल्म फेस्टिवल 2019 में जलवा बिखेरकर लौटीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वायरल हुईं तस्वीरें समीक्षा अधिकारी पर्चा लीक मामले में सीबीसीआईडी ने कोर्ट को भेजी अंतिम रिपोर्ट भाजपा ने चुनाव आयोग से की मायावती-अखिलेश की शिकायत  दो अलग अलग घटनाओं में जहरीला पदार्थ खाने से युवती और किशोरी की मौत
 

मेडिकल पेशेंट ड्रेस लागू करने की उठी मांग


SANDEEP PANDEY 20/03/2018 16:27:03
8290 Views

20-03-2018162904Thedemandfor1

LUCKNOW.   मां संतोषी महिला सेवा समिति की सदस्यों ने सूबे के सभी सरकारी अस्पतालों में मेडिकल पेशेंट ड्रेस लागू करने की मांग कर सोमवार को गांधी प्रतिमा पार्क में धरना दिया। संगठन की सदस्य गुड़िया देवी ने कहा कि अस्पतालों में भर्ती मरीजों की कोई ड्रेस न होने से उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

यह भी पढ़ें- दहेज ने छीनी परिवारों की खुशियां

 उन्होंने कहा कि मरीजों के बाथरूम में नली लगाना हो या फिर कपड़े बदलने हो, इस सभी कार्यों को करने में आसानी होगी। इसके साथ ही संक्रमण से बचाव भी होगा। बाकी सदस्यों ने कहा कि पिछली सरकारों में लैपटाप वितरण से लेकर कई योजनाएं चलाईं गईं, लेकिन इस ओर किसी का ध्यान नहीं गया। उन्होंने सीएम से मेडिकल पेशेंट ड्रेस का प्रस्ताव पास करके लागू कराने की मांग की।

Web Title: The demand for applying a medical patient dress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया