आईपीएल 11 : विराट के बगैर मैदान में उतरी आरसीबी, किया अभ्यास


DEVENDRA SHARMA 20/03/2018 21:55:25
8532 Views

20-03-2018221155rcbstartspra1

New Delhi. आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम आरसीबी पिछले सीजन से सबक लेते हुए इस बार सीजन शुरू होने से पहले ही मैदान में उतर पड़ी है। टीम छह दिवसीय शिविर में कोच डेनियल विटोरी के मागदर्शन में अभ्यास करेगी। आरसीबी के आधिकारिक बयान के अनुसार, छह दिवसीय शिविर को लीग की शुरुआत से पहले बढ़ा दिया जाएगा जहां पूरी टीम हिस्सा लेगी। इस शिविर में आरसीबी के सभी खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। हालांकि, कप्तान विराट कोहली इस सेशन का हिस्सा नहीं हैं।
यह भी पढ़ें...आईपीएल 11 : मिशेल मेक्लेघन की हुई मुंबई इंडियंस में एंट्री, इस खिलाड़ी की जगह खेलेंगे

खिलाड़ियों की फिटनेस पर होगा जोर 

इस शिविर में सरफराज खान, पार्थिव पटेल, मनन वोहरा, कुलवंत खेजोलिया, मुरुगन अश्विन, पवन देशपांडे, अनिरुद्ध जोशी, अनिकेत चौधरी और मनदीप सिंह हिस्सा ले रहे हैं। कोच विटोरी के अलावा इस शिविर में बेटिंग टैलेंट डेवलपमेंट और फिल्डिंग कोच ट्रेंट बुडहिल, गेंदबाजी कोच आशीष नेहरा भी हिस्सा लेंगे। शिविर में खिलाड़ियों की फिटनेस को ध्यान में रखते हुए यो-यो टेस्ट को भी आजमाया जाएगा। यह टेस्ट ट्रेनर ए.आई. हर्षा और श्रवण कुमबागोवडवाना के मार्गदर्शन में आयोजित किए जाएंगे। 

Web Title: rcb starts practice session ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया