मुख्य समाचार
गौ सरंक्षण से आमजन बनें स्वावलम्बी भाजपा की इस दिग्गज महिला नेता को लगा बड़ा झटका, मायावती के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने पर केस दर्ज बेकाबू कार ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर 15 हजार के इनामी चार लुटेरे लूट के 1.30 लाख के साथ गिरफ्तार लोकसभा चुनाव : सातवें चरण की 13 सीटों के लिए नामांकन 22 अप्रैल से आजम खान के बाद उनके बेटे ने जया प्रदा को लेकर दिया विवादित बयान SSC में आवेदन का अंतिम मौका आज बीएसपी पर योगी सरकार में मंत्री का तंज - साहब दुनिया छोड़ गये, अब बीवी और गुलाम बचे हैं IPL 2019 : धोनी की दमदार पारी के बावजूद भी एक रन से हार गई चेन्नई मंगेतर की मांग नहीं पूरी कर सका तो खा लिया जहर, मौत इस विधायक की सदस्यता समाप्त करने के लिए कांग्रेस में प्रक्रिया शुरु  इस नामी भाजपा प्रत्याशी पर एमसीसी उल्लंघन का दर्ज हुआ मुकदमा लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

कुपवाड़ा के जंगलों में सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़, चार आतंकी ढेर


SUJEET KUMAR 21/03/2018 10:18 AM
190 Views

21-Mar-2018AM3nkBltcC1

(सांकेतिक फोटो)

Srinagar. जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया। ये मुठभेड़ मंगलवार और बुधवार को हुई। पुलिस के मुताबिक इलाके में दोनों तरफ से गोलीबारी अभी जारी है। इलाके में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की ख़बर हैं। 

Jammu & Kashmir: Search operation in Kupwara's Halmatpora resumed. Four terrorists were killed during an encounter last night. — ANI (@ANI) March 21, 2018

यह भी पढ़ें...भारत सरकार ने इराक में फंसे 39 भारतीयों की मौत की पुष्टि,विदेश मंत्री ने राज्यसभा में दी जानकारी
बता दें कि मंगलवार को ही जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में चार आतंकवादियों को मार गिराया था। ये आंतकी कुपवाड़ा के आरामपोरा इलाके में मारे गए हैं। सर्च अभियान जारी है। 

Web Title: jammu & Kashmir Search operation in Kupwara Four terrorists killed ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया