मुख्य समाचार
विश्व कप में खिलाड़ियों के साथ जा सकेंगी पत्नियां पर BCCI ने लगाई तमाम बंदिशें साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान अवैध कमाई के लिए डग्गामार वाहनों पर मेहरबान है पुलिस— प्रशासन मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा  प्रियंका ने राहुल गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराकर मुंबई पहुंची दूसरे स्थान पर जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग बुधवार को जेट एयरवेज ने भरी आखिरी उड़ान कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ राजनाथ को टक्कर देने के लिए कांग्रेस से पीठाधीश्वर ने कराया नामांकन भाजपा सांसद और प्रत्याशी ने चुनाव की पारदर्शिता पर उठाए सवाल राहुल गांधी पर दर्ज हुआ केस, जानिए क्या था मामला BJP सांसद पर चला डीएम का डंडा, बूथ में एंट्री करने पर रोक बेटे संग वर्कआउट करती नज़र आईं शिल्पा शेट्टी, वीडियो वायरल कांग्रेस का यह दिग्गज नेता बसपा में हुआ शामिल,मायावती ने इस सीट से दिया टिकट.. अधिकारियों की लापरवाही से गोमती में प्रदूषण फैला रहे श्रद्धालु बोर्ड परीक्षार्थियों का इंतजार खत्म, इस दिन आ रहा रिजल्ट यहां तो स्वच्छ भारत मिशन को निगल गया भ्रष्टाचार का दानव स्टंट करते हुए नज़र आईं दिशा, वीडियो वायरल हॉट बिकनी अवतार में नज़र आईं मंदिरा बेदी #VoteKaro: दूसरे चरण में इन दिग्गजों ने किया मतदान, किरण बेदी ने लाईन में लगकर दिया वोट रैंकिंग में गिरावट की वजह खोजेगा केजीएमयू प्रशासन, 16 सदस्यीय समिति गठित 15 नहीं बल्कि 16 खिलाड़ियों को विश्व कप में ले जाना चाहते थे शास्त्री मैनपुरी में टैक्टर ट्राली पलटने से तीन लड़कियों की मौत, एक दर्जन से अधिक घायल यहां ईवीएम में खराबी से परेशान हुए मतदाता  कुशीनगर में उड़न दस्ते ने बरामद किये 1.20 लाख रुपये सपा ने पूनम सिन्हा को घोषित किया लखनऊ लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी सपा-बसपा गठबंधन पर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान जिसका वोटर लिस्ट में नाम नहीं वह नहीं कर सकता मतदान : मुख्य निर्वाचन अधिकारी बैन हटते ही हमलावर हुई बहन जी, पूछा - इतना मेहरबान क्यों?
 

दिल्ली में 9वीं की छात्रा ने की खुदखुशी, टीचर पर लगे गंभीर आरोप


SUJEET KUMAR 21/03/2018 11:47 AM
380 Views

21-Mar-2018hC0Yi75HHg1

फोटो सौजन्य- ANI

New Delhi. दिल्ली के मयूर विहार से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एल्कॉन पब्लिक स्कूल की 9वीं की छात्रा ने खुदकुशी कर ली। मृतक छात्रा के परिजनों का आरोप है कि परीक्षा में कम नंबर आने और स्कूल में उत्पीड़न के चलते छात्रा ने आत्महत्या की है। वहीं 15 साल की मृतक छात्रा के पिता ने SST के टीचर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 

यह भी पढ़ें...शेयर मार्केट की ट्रिपल सेंचुरी, निवेशक हो गए मालामाल

Noida: 15-year-old allegedly committed suicide yesterday, family alleges it was due to low marks & harassment by teachers that led her to take this step. The girl was a 9th standard student at Ahlcon Public School in Delhi's Mayur Vihar, Phase-III. pic.twitter.com/2a65idq1k6
— ANI UP (@ANINewsUP) March 21, 2018

छात्रा के पिता का कहना है कि SST के टीचर ने उसे गलत तरीके से छुआ था। हालांकि जब छात्रा ने अपने पिता से ये बात बताई थी तब उसके पिता का कहना था कि, मैं खुद एक टीचर हूं,  हो सकता है गलती से टीचर ने तुम्हें छुआ हो।  

लेकिन बाद में उसने कहा कि वो बहुत डरी हुई है। छात्रा का कहना था कि वो परीक्षा में कितना भी अच्छा लिखे पर उसे फेल कर दिया जाएगा। वहीं अंत में यहीं हुआ और छात्रा को फेल कर दिया। जिसके बाद से वो परेशान रहने लगी थी।  

यह भी पढ़ें...कुपवाड़ा के जंगलों में सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़, चार आतंकी ढेर

She told me her SST teachers touch her inappropriately, I said since I'm also a teacher I can say they can't do it,might be a mistake but she said, 'I'm scared of them,no matter how well I write they'll fail me.' Ultimately they failed her in SST. School killed her: Father #Noida pic.twitter.com/Cidqvfz0L1
— ANI UP (@ANINewsUP) March 21, 2018

मामला सामने आते ही नोएडा के एसपी अरुण सिंह ने इस पर अपना बयान दिया है। अरुण सिंह के मुताबिक बच्ची के पिता ने दो स्कूल टीचरों पर उत्पीड़न और छात्रा को जानबूझकर परीक्षा में फेल करने का आरोप लगाया है। वहीं इस केस में टीचर्स के खिलाफ अंडर सेक्शन 306 और 506 IPC और पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। आगे मामले की जांच की जा रही है। हमारे कुछ ऑफिसर्स भी मामले की जांच के लिए स्कूल पहुंचे हैं। 

15-year-old girl was brought to us, on arrival her pulse & blood pressure were un-recordable, we tried to revive her but couldn't. Cause of death can be known after postmortem: Doctor, Kailash Hospital, where girl was admitted after she was found hanging from a railing #Noida pic.twitter.com/5lQlFus01h
— ANI UP (@ANINewsUP) March 21, 2018

Father has alleged that her daughter was harassed by two school teachers & failed her in exams intentionally. Case registered under sections 306 & 506 IPC & POCSO Act, further investigation is underway. Our officers will also visit the school today: Arun K Singh, SP, City Noida pic.twitter.com/IMFV0hMv8U
— ANI UP (@ANINewsUP) March 21, 2018

Web Title: 15 year old girl allegedly committed suicide in ahlcon public school ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया