मुख्य समाचार
विश्व कप में खिलाड़ियों के साथ जा सकेंगी पत्नियां पर BCCI ने लगाई तमाम बंदिशें साध्वी प्रज्ञा का मुंबई हमले में शहीद हेमंत करकरे को लेकर विवादित बयान अवैध कमाई के लिए डग्गामार वाहनों पर मेहरबान है पुलिस— प्रशासन मायावती ने मुलायम की मौजूदगी में मंच किया खुलासा - गेस्टहाउस कांड के बाद भी इसलिए हुआ गठबंधन इंस्टाग्राम को लेकर आई बड़ी खबर, यूजर्स का पासवर्ड असुरक्षित तरीके से स्टोर हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ा झटका, सुनाई गयी आजीवन कारावास की सजा  प्रियंका ने राहुल गांधी को सौंपा अपना इस्तीफा #IPL2019 : दिल्ली कैपिटल्स को 40 रन से हराकर मुंबई पहुंची दूसरे स्थान पर जेट एयरवेज की हवाई सेवाएं बंद होने पर निराश हुए फिल्मी सितारे साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ NIA कोर्ट में याचिका दायर, चुनाव लड़ने पर रोक की मांग बुधवार को जेट एयरवेज ने भरी आखिरी उड़ान कोई भी अपराजेय नहीं है, सबको हराया जा सकता है : आचार्य प्रमोद कृष्णम World Cup के लिए ईशांत, सैनी और अक्षर होंगे टीम इंडिया के स्टैंड बाई राज्यपाल को पीजीआई में लगाया गया पेसमेकर, पूरी तरह हैं स्वस्थ
 

लालू यादव की तबीयत गंभीर,एम्स के लिए रेफर


RAGHVENDRA CHAURASIA 21/03/2018 11:58 AM
728 Views

21-Mar-2018AROKzpgV8z1New Delhi. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत अचानक और ज्यादा बिगड़ गई जिसके बाद पार्टी में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि लालू यादव को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती किया जा सकता है। ध्यान रहे कि अभी उनका उपचार रांची के रिम्स अस्पताल में चल रहा है। 

यह भी पढ़ें...कांग्रेस खेमे से आई बड़ी ख़बर, UP में अध्यक्ष पद से राज बब्बर ने दिया इस्तीफा

मेडिकल बोर्ड ने एम्स के लिए की सिफारिश

चारा घोटाले के आरोप में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव रांची के बिरसा मुंडा जेल में बंद हैं। तीन दिन पूर्व लालू यादव की तबीयत खराब हो गई थी जिसके बाद उनका आपरेशन किया गया था। बुधवार को अचानक लालू यादव की तबीयत ज्यादा खराब हो गई। रिम्स के अस्पताल के अधीक्षक डॉ एसके चौधरी ने बताया कि मेडिकल बोर्ड ने सिफारिश की है ​कि लालू यादव को तत्काल उपचार के लिए एम्स भेजा जाए। 

यह भी पढ़ें...कुपवाड़ा के जंगलों में सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़, चार आतंकी ढेर

Web Title: Lalu Yadav's health serious, referee for AIIMS ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया