मुख्य समाचार
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलटी तेज रफ्तार कार, 2 की मौत, 4 घायल अमेठी में सुरेन्द्र सिंह के हत्यारों को बख्शा नहीं जायेगा : भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में मोदी सरकार की वापसी से शेयर बाजार में दिख सकती है बढ़त ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

छत्तीसगढ़ में बसपा भाजपा को चित करने के लिए चलेगी यह बड़ी चाल..


RAGHVENDRA CHAURASIA 21/03/2018 13:32 PM
4932 Views

21-Mar-2018VkJwKDEGUT1Raipur. छत्तीसगढ़ में बहुजन समाज पार्टी आगामी चुनाव में भाजपा को चित करने के लिए एक बड़ी रणनीति की तैयारी में है। बसपा ने चुनाव के लिए अपनी कमर कसनी शुरू कर दी है। कहा यह जा रहा है कि छत्तीसगढ़ में बसपा कांग्रेस पार्टी का समर्थन करके भाजपा को सत्ता से बेदखल कर देगी। 

यह भी पढ़ें...लालू यादव की तबीयत गंभीर,एम्स के लिए रेफर

बसपा व कांग्रेस में गठबंधन हुआ तो बीजेपी का होगा नुकसान

उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में बसपा-सपा ने दो लोकसभा सीट से बीजेपी के घमंड को चकनाचूर कर दिया है। अब बसपा छत्तीसगढ़ में रमन सरकार को धूल चटाने की तैयारी कर रही है। विधानसभा चुनाव से पहले बसपा व कांग्रेस पार्टी का गठबंधन हुआ तो इससे सत्ताधारी पार्टी का भारी नुकसान होगा और राज्य में बसपा व कांग्रेस मिलकर सरकार बना सकते हैं। बसपा अपने पारंपरिक दलित वोटों को साधने की तैयारी में जुट गई है। बसपा नेता दाऊराम रत्नाकर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में इस बार हम मजबूती से चुनाव मैदान में उतरेंगे। उन्होंने कहा कि जिन्होंने प्रदेश में बसपा को कमजोर कर किया था उन लोगों को मुंह तोड़ जवाब देंगे।  

यह भी पढ़ें...भारत सरकार ने इराक में फंसे 39 भारतीयों की मौत की पुष्टि,विदेश मंत्री ने राज्यसभा में दी जानकारी

Web Title: Chhattisgarh vidhansabha election BSP BJP Mind This big move will run ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया