मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

योगी राज में घिनौना कांड, चलती बस में ...


RAGHVENDRA CHAURASIA 21/03/2018 18:16:51
6371 Views

21-03-2018183550upgovernment1

Lucknow. योगी सरकार में घिनौना कांड सामने आया है। मऊ जिले में चलती बस में महिला सेे गैंगरेप हुआ है। इस घटना के बाद पूरे जिले में आक्रोश का माहौल है। वहीं पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाश तेज कर दी है। 

यह भी पढ़ें...इलाहाबाद में बजने लगी केशव प्रसाद मौर्य के लिए खतरे की घंटी, भाजपाइयों ने कर दी बड़ी मांग

पुलिस आरोपियों की तलाश में

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार दावा कर रही है कि प्रदेश अपराध मुक्त हुआ  हो गया है। वहीं दूसरी तरफ चलती बस में महिला से गैंगरेप हो रहा है। प्रदेश में महिलाए सुरक्षित नहीं है। मऊ जिले के मधुबन थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला वाराणसी से प्राइवेट बस से घर आ रही थी। प्राइवेट बस हर रोज देर रात गजियापुर पहुंचती है। पीड़ित महिला के मुताबिक बस ड्राइवर सहित चार लोगों ने महिला को घर पहुंचाने का झांसा देकर उनको अपने साथ कई सूनसान जगह लेकर गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि महिला की निशानदेही पर चार लोगों को चिन्हित कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों को की तलाश कर रही है। 

यह भी पढ़ें...बड़ी ख़बर:राजबब्बर के बाद यूपी प्रदेश अध्यक्ष इस ब्राह्राण को मिलेगी कमान

Web Title: up government gazipur On the bus Gang rape from women ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया