मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

कर्नाटक की रैली में गरजे राहुल,कहा डोकलाम पर चीन कर रहा कब्जा,पीएम मोदी क्यों हैं शांत...


RAGHVENDRA CHAURASIA 21/03/2018 18:42:50
7814 Views

21-03-2018193915RahulintheK1

Bengaluru. कर्नाटक के चुनावी समर में एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तीखा प्रहार किया है। राहुल ने कहा कि चीन लगातार डोकलाम पर कब्जा कर रहा है और अब पीएम चुप है। पीएम लगातार चीन की हरकतों को  नजरअंदाज कर रहे हैं। 

भ्रष्टाचार की बात करते हैं लेकिन भ्रष्टाचारियों के साथ घूमते

कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को कई मंदिरों के दर्शन किये। राहुल ने जनसभा करते हुए कर्नाटक सरकार की उप​लब्धियों को गिनाया। वहीं पीएम मोदी व बीजेपी पर हमला बोला। राहुल ने कहा ​चीन बॉर्डर के पास डोकलाम में कब्जा कर रहा है। चीन वहां पर एयरपोर्ट और हेलीपेड बना रहा है और हमारे पीएम शांत हैं। चीन की हरकतों को पीएम लगातार नजरअंदाज करने में लगे हुए हैं वे जवाब क्यों नहीं देते। उन्होंने कहा कि पीएम भष्ट्राचार मिटाने की कसम खाते हैं लेकिन भ्रष्टाचारी उनके ​साथ चलते हैं। जो जेल की हवा खा चुके हैं ऐसे नेता तो मुख्यमंत्री के दावेदार हैं। 

कर्नाटक वासियों को राहुल ने ​याद दिलाया पुराने दिन

कर्नाटक की जनसभा के दौरान राहुल ने वहां की जनता को पुराने दिन याद दिलाए। उन्होंने कहा कि आप लोगों ने वर्ष 1978 में ​चिकमगलूर सीट से मेरी दादी इंदिरा गांधी जी को उपचुनाव मे भारी जीत दिलाई थी। इसका अहसान मैं कभी नहीं भूलूंगा और आप को जब भी मेरी जरूरत हो तो मैं आपके बीच हाजिर रहूंगा। 

 

Web Title: Rahul in the Karnataka rally, said, "China is occupying Doklam why PM Modi is calm ... ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया