मुख्य समाचार
भाजपा के लिए बिहार में बहार गिरीराज सिंह ने कन्‍हैया कुमार को पीछे छोड़ा नेवी में जाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन बंगाल में भाजपा की टीएमसी को तगड़ी टक्कर, फिलहाल टीएमसी बढ़त पर राजस्थान में कांग्रेस कॉन्फीडेंस को करारा झटका, भाजपा का 25 लोकसभा सीटों पर क्लीन स्वीप Lucknow Election Result Live : बड़ी बढ़त की ओर राजनाथ सिंह चुनाव नतीजे दिन अगर हुआ ये तो बंद होगा शेयर बाजार का कारोबार रायबरेली में कांग्रेस की सोनिया गांधी आगे, भाजपा को झटका Uttar Pradesh Election Result Live : यूपी की 80 सीटों में बीजेपी ने 59 पर बनाई बढ़त शुरूआती रूझानों में यूपी में गठबंधन को नहीं मिलती दिख रही आशातीत सफलता नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

...क्या हुआ जब कांबली ने छुए सचिन के पांव


DEVENDRA SHARMA 22/03/2018 14:19:36
3976 Views

22-03-2018145513kamblitouches1

Mumbai. मुंबई टी-20 लीग के पुरस्कार समारोह में एक दिल को छू लेने वाला वाकया देखने को मिला। टी20 लीग के मैच खत्म होने के बाद जब पुरस्कार समारोह चल रहा था, तो उस समय विनोद कांबली ने सचिन तेंदुलकर के पांव छू लिए। सचिन इससे भावुक हो गये और उन्होंने कांबली को उठाकर गले लगा लिया जिससे इन दो पुराने यारों के बीच फिरसे एक गहरा रिश्ता बन गया। 
यह भी पढ़ें...इंस्टाग्राम ने अपने अवॉडर्स का किया एलान, इस क्रिकेटर को मिला अवार्ड

कैसे हुआ ये वाकया
दरअसल इस लीग के फाइनल मे शिवाजी पार्क लायन्स टीम को हार का सामना करना पड़ा। विनोद कांबली लायंस टीम के मेंटर है। कांबली जैसे ही रनर अप टीम का अपना मेडल लेने मंच पर पहुंचे तो सुनील गावस्कर ने वह मेडल जान बूझकर सचिन के हाथो से कांबली को पहनाया। जैसे ही सचिन ने वह मेडल कांबली को पहनाया तो उन्होने झुककर सचिन के पैर छू लिए।

इसके बाद सचिन ने भी हंसते हंसते अपने दोस्त को उठाकर गले लगा लिया। इस घटना से एक बार फिर यह साबित हो गया कि सचिन और कांबली के मन में एक-दूसरे के प्रति कितनी इज्जत है। 

Web Title: kambli touches leg of his friend sachin ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया