मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

टीम की हुई हार लेकिन स्मृति मंधाना ने इस रिकार्ड को किया अपने नाम


DEVENDRA SHARMA 22/03/2018 19:35:10
8121 Views

22-03-2018193957indianwoment1

New Delhi. भारतीय महिला टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ त्रिकोणीय सीरीज में हार का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया टीम ने यह मैच 6 विकेट से जीत लिया। भारतीय महिलाओं ने यह मुकाबला जरूर हारा, लेकिन भारतीय महिला बल्लेबाज स्मृति मंधाना ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। 
यह भी पढ़ें...IPL 11 : गेल पर चढ़ा पंजाबी रंग, पंजाबी पगड़ी में आये नजर

सबसे तेज फिफ्टी बनाने वाली पहली महिला खिलाड़ी बनीं
मंधाना ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए मात्र 41 गेंदों में 11 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 67 रन ठोंके। अपना अर्धशतक बनाने में तो मंधाना ने मात्र 30 गेंदों का उपयोग किया। इस तरह मंधाना भारतीय महिला टीम की ओर से टी20 फॉर्मेट में सबसे तेज फिफ्टी लगाने वाली खिलाड़ी बन गई। अपनी इस विस्फोटक पारी के दौरान मंधाना का स्ट्राइक रेट (145) रहा जो मिताली राज के (142.55) से अधिक था।

Web Title: indian women team player smriti mandhana make new record in t20 cricket ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया