मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

शीर्ष स्थान हासिल करने पर होगी हेमिल्टन की निगाहें


DEVENDRA SHARMA 23/03/2018 18:00:32
11124 Views

23-03-2018180425hamiltoneyes1

New Delhi. फॉर्मूला वन का सीजन बस अब शुरू ही होने वाला है। सीजन के शुरू होने से पहले मर्सिडीज के ड्राइवर लुईस हेमिल्टन ने कहा कि उन्होंने अभी तक अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं दिया है और इस बार वह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने की कोशिश करेंगे।
यह भी पढ़ें...IPL-2018 : इन टॉप 5 खिलाड़ियों ने नहीं छोड़ा अपनी टीम का साथ

हेमिल्टन ने चार बार जीता है फॉर्मूला वन का खिताब
हेमिल्टन ने अब तक चार बार (2008, 2014, 2015 और 2017) में फॉर्मूला वन का खिताब अपने नाम किया है। अब उनकी कोशिश पांचवीं बार इस खिताब को अपने नाम करने की होगी। गौरतलब हो कि अब तक पांच बार फॉर्मूला वन जीतने का रिकार्ड अर्जेंटीना के जुआन मैनुएल फेंगियो के नाम है। हेमिल्टन इस बार ऑस्ट्रेलियन ग्रां प्री को जीतकर उनका यह रिकार्ड तोड़ना चाहेंगे। 

Web Title: hamilton eyes on top position ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया