मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

फ्रांस में आतंकी हमला, ISIS ने लोगों को बनाया बंधक


PRADEEP CHANDRA JOSHI 23/03/2018 18:06:38
11727 Views

23-03-2018180838Assaultofter1

International Desk. फ्रांस के दो अलग-अलग इलाकों में फायरिंग की घटनाएं हुई हैं और इन घटनाओं में आतंकियों के हाथ होने की बात कही जा रही है। ये घटना दक्षिण पश्चिम फ्रांस में हुई हैं।

यह भी पढ़ें... अमेरिका औऱ चीन के बीच युद्ध शुरू, इस बात पर आ गये आमने-सामने

हमलावर ने पुलिस कर्मी को मारी गोली

पहली घटना शहर के कारकासोन इलाके में हुई जहां एक हमलावर ने एक पुलिस वाले को गोली मार दी। तो वहीं दूसरी घटना ट्रेबेस इलाके में हुई जहां बंदूकधानी ने एक सुपरमार्केट को निशाना बनाते हुए वहां गोलीबारी करते हुए लोगों को बंधक बना लिया।

यह भी पढ़ें... चीन की नई चाल, पाकिस्तान को दे दी ऐसी शक्ति, अब चांद पर भी नजर रख सकेगा दुश्मन देश

सुरक्षा सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि एक शख्स ने सुबह करीब 11 बजे के आसपास यहां की सुपरमार्केट 'सुपर यू' में घुसकर गोलीबारी शुरू कर दी। स्थानीय अधिकारियों ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। सूचना मिलते ही इलाके में आम लोगों की आवाजाही पर रोक लगा दी गई। वहीं आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है।

Web Title: Assault of terrorists in France, ISIS made people mortgag ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया