मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

मो. शमी की पत्नी हसीन ने की ममता से मुलाकात, मिला यह आश्वासन


SUJEET KUMAR 23/03/2018 18:16:54
11748 Views

mohammed shami wife hasin jahan

New Delhi. इंडियम क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शुक्रवार (23 मार्च) को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। ये मुलाकात उन्होंने विधानसभा में की है। हसीन का कहना है कि उन्हें मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया है कि वह उनकी समस्याओं को लेकर संबंधित अधिकारियों से बातचीत करेंगी। 

बता दें कि हसीन ने सोमवार को ममता से मिलने के लिए एक पत्र भेजा था। वहीं मजिस्ट्रेट के समक्ष अपना रिकॉर्ड दर्ज कराने के बाद हसीन ने ममता से मुलाकात की इच्छा जताई थी। 

यह भी पढ़ें...टीम इंडिया के स्टार गेंजबाज को BCCI ने दी राहत, सम्मान के साथ IPL में वापसी

पर शमी को मिली राहत...

गुरुवार को BCCI की एंटी करप्शन यूनिट (ACU)ने शमी को मैंच फिक्सिंग के मामले में एक बड़ा राहत दी है। यूनिट ने शमी पर लगे मैंच फिक्सिंग के आरोप को खारिज कर दिया है। इसी के साथ ही BCCI ने शमी को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट के 'ग्रेड B में शामिल कर लिया है। इसके तहत शमी को अब तीन करोड़ रुपए दिए जाएगा। साथ ही वह अब IPL में भी खेल सकेंगे। 

यह भी पढ़ें...शमी की पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड ने किया दावा, मैच फिंक्सिंग सरासर गलत

BCCI ने जांच कराई

बता दें कि BCCI ने इससे पहले हसीन जहां के आरोपों के मद्देनजर शमी का कॉन्ट्रैक्ट को रोक दिया था । हालांकि बाद में हसीन जहां द्वारा शमी पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों की BCCI ने जांच कराई, जिसमें शमी पर लगे आरोप गलत साबित हुए। बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने पाया कि शमी मैच फिक्सिंग में शामिल नहीं थे।

Web Title: mohammed shami wife hasin jahan meet mamata banerjee ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया